मनोरंजन

शादी के बाद, हनीमून पर नहीं जा पाएंगे..रणबीर कपूर और आलिया भट्ट…जानिए वजह..!

(शशि कोन्हेर) : बॉलीवुड के गलियारों में आजकल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी महीने ये कपल सात फेरे लेने वाला है। खबर है कि 14 अप्रैल से लेकर 21 अप्रैल के बीच इनकी शादी होने वाली है। हालांकि इसपर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Advertisement

ईटाइम्स की खबरों की माने तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस समय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं इसलिए दोनों सिर्फ अपनी शादी के लिए समय निकालेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी करेंगे, ये फैसला कपल की शूटिंग और परिवार के पंडित की बताई गई तारीख को देखते हुए लिया गया गया है। आलिया-रणबीर दोनों इतने बिजी हैं कि फिलहाल इनका हनीमून पर भी जाने का कोई प्लान नहीं है।

Advertisement

बलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर, लव रंजन की रोमांटिक ड्रामा में श्रद्धा कपूर के साथ 13 अप्रैल तक शूटिंग करेंगे। सोर्स ने कहा, रणबीर कपूर ने शादी को लेकर अपनी शूटिंग की डेट्स में बदलाव भी किया है। वह अप्रैल की शुरुआत में लव रजंन की फिल्म की शूटिंग करेंगे। उसके बाद 7-8 दिन का गैप लेकर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ के लिए काम करेंगे। बताया जा रहा है कि वह 22 अप्रैल से फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

Advertisement

इससे पहले खबर आई कि रणबीर कपूर अपने पैरेंट्स की तरह कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस में ही शादी करेंगे। बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने भी आरके हाउस में साल 1980 में सात फेरे लिए थे। गेस्ट की बात करें तो शादी में 450 लोग शामिल होंगे।

वहीं ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का प्रमोशन कर रहे रणबीर कपूर ने अपनी शादी के सवाल पर कहा- ‘मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं शादी की डेट मीडिया में डिक्लेअर कर दूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button