मनोरंजन

अमिताभ ने “आमिर की “लाल सिंह चड्ढा को किया सपोर्ट…तो यूजर्स ने किया केबीसी के बॉयकाट का ऐलान

(शशि कोन्हेर) : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन (केबीसी 14) के साथ वापस आ रहे हैं। इस नए सीजन के पहले एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है। केबीसी 14 के पहले एपिसोड के प्रोमो में हॉट सीट पर बॉलीवुड के परफेक्शिनिस्ट आमिर खान बैठे नजर आ रहे हैं। आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे जोकि 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Advertisement

जैसे ही यह प्रोमो वायरल हुआ तो इंटरनेट यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को निशाने पर ले लिया और केबीसी के बहिष्कार की मांग शुरू कर दी। अमिताभ बच्चन को केबीसी 14 के मंच पर आमिर खान को बुलाना और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को सपोर्ट करना भारी पड़ गया। आमिर खान और करीना कपूर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का भारी विरोध हो रहा है।

Advertisement
https://twitter.com/Anandguptabjp/status/1554771288350420993?s=20&t=bnLr6_UCT50Eb16SQ6eQmQ

बता दें कि सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoyCottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। आमिर खान की फिल्म पीके में हिंदू देवी-देवताओं के अपमान, शिवलिंग पर दूध अर्पित करने के मामले में बयान देने, एक्स वाइफ किरण राव के देश के प्रति विवादित टिप्पणी, नेपोटिज्म दिए गए करीना कपूर के बयान की वजह से इस फिल्म का विरोध हो रहा है। आमिर खान और करीना कपूर ने आकर सफाई भी दी है लेकिन फैंस इस फिल्म को फ्लॉप कराने की धमकी दे रहे हैं।

Advertisement

ऐसे में जब अमिताभ बच्चन ने केबीसी 14 के एपिसोड में आमिर खान को हॉट सीट पर बिठाया तो वह भी गुस्से का शिकार हो गए। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- अमिताभ बच्चन ने लाल सिंह चड्ढा हिट करवाने की जिम्मेदारी ली है ,अब KBC फ्लॉप कराने की जिम्मेदारी हम सनातनी लेते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- दीवार का अमिताभ बच्चन नास्तिक है और वो भगवान का प्रसाद तक नहीं खाना चाहता है, लेकिन 786 लिखे हुए बिल्ले को हमेशा अपनी जेब में रखता है और वो बिल्ला भी बार बार अमिताभ बच्चन की जान बचाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button