देश

अस्पताल ले जाते समय कार में आग लगने से प्रेगनेंट महिला और उसके पति की मौत..पीछे की सीट पर बैठे 1 बच्चे सहित चार लोग सकुशल बचे..

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : केरल के कन्नूर जिले में गुरुवार को एक प्रेग्नेंट महिला और उसके पति की कार में आग लगने की वजह से जलकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह हादसा जिले के सरकारी अस्पताल के नजदीक हुआ। मृतकों की पहचान कुट्टीअत्तूर के रहने वाले प्रजीत (35) और उसकी पत्नी रीशा (26) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब लेबर पेन से जूझ रही रीशा को उसका पति अस्पताल ले जा रहा था।

Advertisement

सूचना मिलते ही दमकल व बचाव अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग को पूरी तरह से बुझाकर प्रजीत व रीशा को बाहर निकाला, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। कार में छह लोग सवार थे और कार में आग लगने पर पीछे की सीट पर बैठे एक बच्चे सहित चार लोग सकुशल बाहर निकल गए। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों के सहयात्रियों को एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कन्नूर शहर के पुलिस आयुक्त अजीत कुमार ने दुर्घटनास्थल का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से कहा, “वे घायल नहीं हैं। वे अस्पताल में हैं और उनकी जांच हो रही है।”

Advertisement

उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़ित जलती कार के अंदर फंस गए। कार 2020 मॉडल मारुति एस-प्रेसो थी और दोनों इस कार का दरवाजा नहीं खोल सके। स्थानीय लोगों के मुताबिक, मरने वाली महिला गर्भवती थी और उन्होंने कार का अगला दरवाजा खोलकर दंपति को बचाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे।

फुटेज में देखा जा सकता है कि घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग जलती हुई कार की ओर दौड़ रहे थे और कार में फंसे असहाय दंपति को बचाने के लिए दौड़ रहे थे। एक चश्मदीद ने बताया, “हम उस समय पूरी तरह से असहाय थे क्योंकि कार का अगला हिस्सा तुरंत आग की चपेट में आ गया था। हम उन्हें बचाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सके क्योंकि हमें डर था कि कार का तेल टैंक किसी भी समय फट जाएगा।” हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि कार में आग क्यों लगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button