जशपुर

आकाशीय बिजली गिरने से 2 बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम…

Advertisement

जशपुर – जिले में आकाशीय बिजली गिरने से आज 2 बच्चों की मौत हो गई है। पता चला है कि दोनों घर से खेलने के लिए निकले थे लेकिन फिर वापस नहीं लौट सके हैं। परिजनों को इस बाती का जानकारी तब लगी, जब काफी देर तक दोनों बच्चे घर वापस नहीं लौटे और काफी तेज बारिश होने लगी। पूरा मामला नारायणपुर थाना के पहाड़टोली गांव का है। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है और उनके मां बाप का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक सोमवार को 4 वर्षीय राजकुमारी और 7 वर्षीय अनुज खेलने के लिए निकले थे। दोनों खेलते-खेलते बेलसोंगा डेम के पास पहुंच गए थे। जहां कुछ देर बार बारिश शुरू हो गई और अचानक आकाशीय बिजली गिरी, जिससे दोनों बच्चे बिजली की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर, मौसम ने भी पूरी तरह करवट बदल ली थी और काफी तेज बारिश हो रही थी। जिसके चलते बच्चों के परिजनों को उनकी चिंता सताने लगी और वे उनका पता लगाने लगे। इसके बाद दोनों बच्चों के शव बेलसोंगा डेम के पास मिला है। बच्चों के शव देख उनके परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद पूरे घटना की जानकारी नारायणपुर पुलिस को दी गई है।

Advertisement

वहीं मामले में नारायणपुर थाना पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे पहाड़ी कोरवा परिवार के थे। इनके घरवालों को घटना की जानकारी नहीं थी। काफी देर तक बच्चे जब खेलकर घर वापस नहीं लौटे तो घर वाले उन्हें ढूंढने निकले। ढूंढते ढूंढते जब वे डेम के पास पहुंचे तो उन्हें दोनों बच्चे मृत मिले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button