रायपुर

अपहरण होने के चार घंटे बाद कवर्धा से बरामद हुआ युवक…..

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर। राजधानी के डीडीनगर थाना क्षेत्र में सुंदरनगर-डगनिया मोड़ पर शुक्रवार रात करीब नौ बजे के आस-पास एक युवक के साथ मारपीट कर अगवा किए जाने के मामले से सनसनी फैल गई। इसलिए कि यह जगह मुख्य मार्ग पर ही काफी चहल पहल वाला है। अपरणकर्ता करीब चार घंटे बाद युवक को कवर्धा जिले में इनोवा से फेंक कर फरार हो गए। पीडि़त युवक इंटीरियर डिजायनर है। युवक के पिता एनटीपीसी में कार्यरत हैं ,इधर पुलिस रात में घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी रही। पुलिस ने मामले का पूरा खुलासा नहीं किया है,संभवत:लेन देन का मामला भी हो सकता है वहीं युवक बता रहा है कि युवक से मारपीट के बाद अपहरणकर्ता कहते रहे तुम्हारा पिताजी एनटीपीसी में चुनाव न लड़े नहीं तो पूरे परिवार को परेशानी होगी.

Advertisement

अपहरणकर्ताओं को पकडऩे के लिए पुलिस पूरे शहर में नाकेबंदी कर देर रात तक जुट हुई थी। पुलिस के मुताबिक डीडीनगर निवासी सिद्धार्थ आटस्कर नाम के युवक का सुंदरनगर डगनिया चौक के पास से अपहरण किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सफेद रंग की इनोवा कार से चार-पांच बदमाश आए थे। उन्होंने पहले सिद्धार्थ की खूब पिटाई की, इसके बाद जबरन कार में बैठाकर साथ ले गए। इस दौरान सिद्धार्थ दुकान में कर्मचारी के साथ बैठा था। देर रात करीब 1 बजे कवर्धा जिले में युवक को कार से बाहर फेंककर बदमाश फरार हो गए।

Advertisement

एसएसपी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि युवक का अपहरण करीब 9 बजे किया गया था। युवक को कवर्धा जिले में बरामद किया गया है। पूछताछ जारी है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। शनिवार को राजफाश किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button