रायपुर

ये अधिवेशन तब हो रहा है जब देश महंगाई बेरोजगारी से जूझ रहा है, किसान-मजदूर बेहाल हैं : सीएम भूपेश बघेल

Advertisement

रायपुर – कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आज CPP चेयरपर्सन सोनिया गांधी की मौजूदगी में ध्वजारोहण कर महाधिवेशन के द्वितीय दिवस की शुरुआत की। अधिवेशन के दूसरे दिन प्रियंका गांधी भी रायपुर पहुँची, एयरपोर्ट पर सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी का छत्तीसगढ़ की पावन धरती पर आत्मीय स्वागत किया।

Advertisement

अधिवेशन को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि महाधिवेशन रायपुर में करने का निर्णय मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी ने लिया है, मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं क्योकि छत्तीसगढ़ देश का हृदयस्थल है और अधिवेशन का चयन यहां किया गया है।

Advertisement

देश बेरोजगारी, महंगाई से झूझ रहा है, राहुल जी ने ऐसे समय मे कन्याकुमारी से कश्मीर तक पदयात्रा निकाली, सारा देश राहुल को आशा भरी निगाहों से देख रहा है। दुनिया भर की नजर महाअधिवेशन पर है। छत्तीसगढ़ वासियों से किया हम सब ने निभाया है, ये सब हमने राहुल जी के मार्गदर्शन में किया है, मैं राहुल जी का धन्यवाद करता हूं, साथ ही महाअधिवेशन में पधारे सभी लोग का धन्यवाद करता हूं।

यह अधिवेशन तब हो रहा है जब देश महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रहा है। किसान, मजदूर बेहाल हैं। पड़ोसी देशों से हमारे रिश्ते ठीक नहीं है। ऐसे में देश की निगाहें राहुल गांधी जी पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button