बिलासपुर

बिलासपुर के गणेश नगर में चाकू मारकर युवक की हत्या

Advertisement

(शशि कोन्हेर के साथ जयेन्द्र गोले) : बिलासपुर। बिलासपुर शहर के गणेश नगर नवापारा से एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारी मिल रही है कि वहां नवापारा गणेश नगर में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि हत्या का शिकार हुआ मृतक पवन सोनी की उम्र 25 वर्ष है और वह कपड़े का व्यापार करता है। उसे चाकू मारने वाले आरोपी का नाम रामू यादव बताया जा रहा है। शुरुआती तौर पर जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक हत्या की यह वारदात आपसी रंजिश की वजह से हुई है।

Advertisement

गणेश नगर सिरगिट्टी में रहने वाले 26 वर्षीय पवन सोनी उर्फ सोनू की धारदार हथियारों से वार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पवन सोनी भी अपराधी प्रवृत्ति की था और उसके खिलाफ भी मारपीट के मामले सिरगिट्टी थाने में पंजीबद्ध है। पुलिस ने सोनू सोनी के हत्यारों की पहचान कर ली है जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इस हत्या को गैंगवार का नतीजा बताया जा रहा है। चुचुहिया पारा गणेश नगर में रहने वाला 26 वर्षीय पवन सोनी मंगलवार की शाम घूमने निकला था।

Advertisement

शाम करीब 6:30 बजे गणेश चौक में जब वह खड़ा था तो अचानक वहां 8- 10 लड़के पहुंचे और पवन सोनी को घेर कर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमलावरों में से किसी ने उसे चाकू मार दिया जिससे वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा। लोगों ने पुलिस की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों की पहचान कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button