गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता घर घर जाकर सरकार की योजनाओं को बताएं… डॉ पलक वर्मा

Advertisement

(सुहैल आलम) : गौरेला पेंड्रा मरवाही:- युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व छत्तीसगढ़ के प्रभारी डॉ पलक वर्मा कल गौरेला पेंड्रा मारवाही जिले के एक दिवसीय दौरे में रही। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर युवक कांग्रेस को रिचार्ज करने के साथ साथ “भूपेश है तो भरोशा है” हितग्राही कार्ड की समीक्षा व इसके प्रचार प्रसार के संबंध में उन्होंने जिले में युवा कांग्रेस की आवश्यक बैठक ली।

Advertisement

पेंड्रा में युवक कांग्रेस द्वारा आयोजित इस विशाल कार्यक्रम में ज़िला युवा कांग्रेस के साथ साथ जिले के अन्य कांग्रेसी नेताओ ने खूब बढ़चढ़ कर सम्मिलित हुए। बैठक में मुख्य रूप से कांग्रेस की सरकार की योजनाओं , सरकार के काम काज पर विस्तृति चर्चा कर पूरे प्रदेश में चल रहे युवक कांग्रेस के अभियान “भूपेश है तो भरोसा है” हितग्राही कार्ड की समीक्षा किया गया।

Advertisement

इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी डॉ पलक वर्मा ने युवक कांग्रेस की इस बैठक को संबोधित करते हुए युवाओं को रिचार्ज करते हुए युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओ को इस अभियान में अधिक से अधिक मेहनत करने की बात कही, साथ ही उन्होंने आगामी 3 महीनों तक रोज़ 7 घंटे संगठन के लिए काम करने को कहा। इस दौरान डॉ पलक वर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं को यह भी शपथ दिलावाई की अबकी बार मारवाही विधानसभा से कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी को 50 हज़ार से अधिक वोटो से चुनाव जीताकर विधानसभा में भेजेंगे।

वही इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मरवाही विधायक डॉ के के ध्रुव ने युवाओं को संबोधित करते हुए युवा कार्यकर्ताओं की जमकर तारीफ़ की और उपचुनाव में उन्हें विधायक बनाने के लिये सबका आभार व्यक्त किया किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पेंड्रा नगर पंचायत उपाध्यक्ष पंकज तिवारी जी ने युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तारीफ़ की और कहा कि गौरेला पेंड्रा मरवाही ज़िले में युवा कांग्रेस की टीम मज़बूत है और घर घर जाकर सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

वही युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अमन शर्मा ने भूपेश है तो भरोसा है हितग्राही कार्ड की प्रगति की जानकारी देते हुए कहा कि आगामी चुनाव में युवक कांग्रेस पुरजोर तरीके से कांग्रेस को भरी बहुमत से जीतने का संकल्प ले चुकी है।उन्होंने कहा कि युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता घर घर जाकर सरकार की योजनाओं का प्रचार कर रहे है जिसका सीधा लाभ कांग्रेस पार्टी को होगा।

इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व छत्तीसगढ़ के प्रभारी डॉ पलक वर्मा, विधायक डॉ केके ध्रुव, प्रदेश महासचिव व संगठन प्रभारी अनिमेष सिंह, पेंड्रा नगर पंचायत के उपाध्यक्ष पंकज तिवारी, युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अमन शर्मा , प्रदेश सचिव नवल लहरे, प्रदेश प्रवक्ता गजेंद्र पनिका, जिला उपाध्यक्ष एवनपाल पैकरा, जिला महासाचिव रवि राय, राजकमल गुप्ता, भुनेश्वर सेन, सुल्तान खान, महेश करसाल, सौभाग्य सिंह ठाकुर, ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप सिंह, कौशल राठौर, अजय पुलस्त, जिला सयोजक निलेश गुर्जर, NUSI जिलाध्यक्ष अनुज ताम्रकार, विधानसभा उपाध्यक्ष यश शर्मा, विधानसभा महासचिव अनिल भानु, रवि केशरी, शिवांश दुबे, रियांश सोनी, संतोष ठाकुर, राहुल तिवारी, प्रकाश दुबे, शिवा राठौर, अनिल टंडिया, फगुन तिलगम, राजू गोस्वामी, बालमुकुंद, हरीश सरिवन, प्रशांत तिवारी, भुनेश्वर यादव, नंदू, सुनील, सिद्धार्थ काशीपुरी, परमेश्वर कश्यप, विभोर जायसवाल, अमन जायसवाल, राहुल रजक, मनोज साहू, सुनील वासुदेव, सोहम गौतम, सागर केशरवानी सहित बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थिति थे।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button