Uncategorized

सपा सांसद डिंपल यादव पर लगातार आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइटों पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

Advertisement

एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

डिप्टी एसपी शिव नारायण वैस ने बताया कि फेसबुक और एक्स पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में बलिया के मनियर थाना क्षेत्र के रहने वाले राम धनी राजभर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

उन्होंने कहा कि सपा सांसद और यादव जाति के खिलाफ टिप्पणी 3 से 7 सितंबर के बीच पोस्ट की गई थी। इसे लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रामधनी राजभर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

उन्होंने बताया कि मनियार पुलिस थाने के प्रभारी मंतोष सिंह ने आईपीसी और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मंगलवार रात को एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी थी। गुरुवार को आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि डिंपल यादव मैनपुरी से सांसद हैं और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button