छत्तीसगढ़बिलासपुर

क्रिकेट संघ बिलासपुर की सभी वर्गो की वूमेंस टीम घोषित ….

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी महिलाओं के क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए महिलाओं का ट्रायल लिया जा रहा है जिसके लिए आज दिनांक 20 मई को राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में सुबह 9:00 बजे ट्रायल लिया गया जिसमें 55 महीला खिलाड़ी ने ट्रायल में भाग लिया।

Advertisement

क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि महिला खिलाड़ियों को सर्वप्रथम फिटनेश कराया गया उसके पश्चात बल्लेबाजी और गेंदबाज़ी का ट्रायल लिया गया और सभी लड़कियों में क्रिकेट के लिए भरपुर उत्साह देखा गया।

Advertisement

ट्रायल के पश्चात चयनकर्ता देवेन्द्र सिंह, अभिषेक सिंह, और एस जावेद ने महीला खिलाड़ियों के प्रर्दशन को देखते हुए स्टेट ट्रायल के लिए चयन क्रिया गया।


जो इस प्रकार है अंडर 15 में चांद चेलक, रितिका दास, अंडर 16 में तन्नू राजपूत, अंडर 19 में जैसमीन पटनायक , मानव यादव , देवकी यादव, इशिका शिंदे,  रिमी गिडियन, तानिया बेरिया,  अंकिता मीरे,  प्रभलीनकौर वालिया, ऐश्वर्या सिंह, पूजा सोनकर है।


अंडर 23 में निशिका उत्तरवार, सुरुचि चंद्राकर, कामना यादव, शिखा यादव, महक ठाकुर, स्वाति यादव, इशिका मिश्रा, अक्व्जा सिद्धकी और राखी यादव है। और सीनियर महिला में राधिका यादव, जागेश्वरी पटेल, दुर्गेश नंदिनी साहू, श्रद्धा वैष्णव, शिल्पा साहू, प्रतिज्ञा सिंह ,संजीता पटेल और श्रृष्टि शर्मा हैं।

कल दिनांक 21 मई को भिलाई के सेक्टर 1 मैदान में स्टेट के लिए ट्रायल लिया जाएगा । जिसके लिए आज सभी खिलाड़ी भिलाई के लिए रवाना कर दिया गया है ट्रायल के दौरान मैदान में क्रिकेट संघ बिलासपुर अध्यक्ष नवीन जाजोदिया के सचिव विंटेश अग्रवाल , ओपी यादव मौजूद थे।

यह सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल के द्वारा दिया

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button