देश

टोल प्लाजा को आग लगा देंगे, शिंदे सरकार को राज ठाकरे ने दी धमकी…..

Advertisement

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ उद्धव ठाकरे ने राज्य की शिंदे सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर छोटे वाहनों से टोल वसूलना बंद नहीं किया गया तो वे टोल नाकों पर आग लगवा देंगे। उन्होंने कहा कि टोल वसूला जाना सबसे बड़ा घोटाला है।

Advertisement

एमएनएस चीफ ने कहा कि हमारे लोग टोल बूथों पर खड़े होंगे और टोल वसूलने ही नहीं देंगे। अगर इसका विरोध किया गया तो टोल प्लाजा को आग लगा दी जाएगी। सरकार को फिर जो करना होगा कर लेगी।

Advertisement

राज ठाकरे ने एक  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ये नेता बात तो हमेशा टोल बंत करने की करते हैं लेकिन जमीन पर कुछ नहीं करते। उन्होंने इसके लिए अब की और पहली की सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

राज ठाकरे ने गोपीनाथ मुंडे, उद्धव ठाकरे, देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार का वीडियो भी दिखाया और कहा कि ये लोग झूठ बोलते हैं। राज्य में इस तरह से टोल वसूली कभी बंद नहीं होगी क्योंकि इसका हिस्सा नेताओं को भी मिलता है। इसलिए टोल वसूलकर कभी अच्छी सड़कें भी नहीं बनवाई जा सकती।

उन्होंने कहा, आखिर टोल का पैसा कहा जा रहा है। हमारे आंदोलन के बाद 67 टोल बंद किए गए थे। इतना टोल वसूलने के बाद भी सड़कों की स्थिति बेहद खराब है।

उन्होंने देवेंद्र फडणवीस के बयान पर बात करते हुए कहा कि, अगर फडणवीस कह रहे हैं कि राज्य में दो पहिया, तीन पहिया और छोटे चार पहिया वाहनों का टोल माफ कर दिया गया है तो अब तक जो रकम वसूली गई वह  कहां है? ऐसे में या तो सरकार झूठ बोल रही है या फिर टोल कंपनियों लोगों को लूटने में लगी हुई हैं।

राज ठाकरे ने कहा कि उपमुख्यमंत्री के कहने के बाद भी टोल नाकों पर छोटे वाहनों से टोल वसूला जा रहा है। उन्होंने कहा, मैं जल्द ही मुख्यमंत्री से मुलाकात करूंगा। उन्होंने कहा, जल्द ही हमारी पार्टी के कार्यकर्ता टोल प्लाजा पर खड़े होकर देखेंगे कि छोटे वाहनों से टैक्स लिया जा रहा है या नहीं। अगर उनसे भी टोल लिया गया तो इसका विरोध किया जाएगा। कार्यकर्ताओं को रोका गया तो टोल प्लाजा जल जाएगा।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button