देश

एमपी के गृह मंत्री ने शबाना आज़मी जावेद अख्तर और नसरुद्दीन शाह पर लगाया क्या गंभीर आरोप….


(शशि कोन्हेर) : भोपाल – मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब एक बार फिर वह एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने गुरुवार को बिलकिस बानो सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों की रिहाई को लेकर नाराजगी जताई थी। इस पर नरोत्तम मिश्रा ने शबाना आजमी, जावेद अख्तर और नसीरुद्दीन शाह को ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग का एजेंट और स्लीपर सेल करार दिया है।

Advertisement

शुक्रवार को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा जब गैर भाजपा राज्य में अपराध होते हैं तो ये लोग एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। क्योंकि इन्हें सिर्फ भाजपा शासित राज्यों में अपराध दिखते हैं। इन सभी को देश में रहने में डर लगने लगेगा। यह सभी लोग गला फाड़-फाड़ कर चिल्लाने लगेंगे।

Advertisement

भाजपा नेता ने आगे कहा कि झारखंड में जब एक नाबालिग लड़की को जिंदा जला दिया तो ये लोग चुप क्यों थे, राजस्थान में कन्हैया लाल की हत्या पर एक शब्द भी क्यों नहीं कहा? नरोत्तम मिश्रा ने शबाना आजमी और नसीरुद्दीन शाह जैसे लोगों को टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट बताया और कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में हो रही घटनाओं पर ये लोग मौन रहते हैं। आगे उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने अवॉर्ड वापसी की पहल की थी। अब ऐसे लोगों की कलई खुल चुकी है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button