देश

उनको “भारत माता की जयकार” से परेशानी क्या है.? क्यों करने लगे हंगामा .?

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में उस वक्त हंगामा हो गया, जब पूरे देश के 508 स्टेशनों का वर्चुअल शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जा रहा था. यहां बसपा सांसद कुमार दानिश अली मंच पर थे.

Advertisement

इस दौरान एमएलसी डॉ. हरी सिंह ढिल्लो कार्यक्रम में संबोधित करने पहुंचे थे, तभी डॉ. हरी सिंह ने भारत माता की जय का नारा लगवाया. भारत माता के जयकारे लगते ही बसपा सांसद दानिश अली मंच पर कुर्सी से खड़े हो गए और सदन में बैठे लोगों पर चिल्लाने लगे.

Advertisement

बीजेपी नेताओं ने सांसद दानिश अली को शांत कराने की कोशिश की तो सांसद डाइस पर संबोधन के लिए खड़े एमएलसी डॉ. हरी सिंह ढिल्लो से जा भिड़े और माइक छीनने की कोशिश करने लगे. इस दौरान दानिश अली और एमएलसी डॉ. हरिसिंह ढिल्लो के बीच काफी तीखी नोकझोंक हुई. कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बमुश्किल कुंवर दानिश अली को शांत करके मंच की कुर्सी पर बैठाया. उसके बाद दानिश अली कार्यक्रम बीच में छोड़कर ही चले गए.

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा वर्चुअली देश के 508 रेलवे स्टेशनों का पुनर्विकास पुनर्विकास कार्यक्रम के तहत शिलान्यास का कार्यक्रम था. इसमें बसपा सांसद दानिश अली भी पहुंचे थे.

दानिश अली मंच पर थे. उसी दौरान एमएलसी डॉ. हरी सिंह ढिल्लो को कार्यक्रम संबोधित करने को बुला लिया गया. जैसे ही भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी डॉ. हरी सिंह ढिल्लो डाइस पर पहुंचे तो उन्होंने भारत माता की जय का नारा लगाने का आह्वान किया. बसपा सांसद दानिश अली नारा लगते ही भड़क गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button