play-sharp-fill
देश

ममता बनर्जी ने अचानक भाजपा नेता सुवेन्दु को चाय पर क्या बुलाया…जलने लगीं अनुमानों की फुलझड़ियां

(शशि कोन्हेर) : पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने आज विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी से मुलाकात कर सबको चौंका दिया। ममता बनर्जी ने इसे साधारण ‘चाय पर चर्चा’ बताया है। इधर, सुवेंदु अधिकारी ने इसे ‘शिष्‍टाचार मुलाकात’ कहा है। बंगाल विधानसभा सत्र के दौरान हुई मुख्‍यमंत्री और विपक्ष के नेता की इस मुलाकात को राजनीतिक के जानकार बेहद महत्‍वपूर्ण मान रहे हैं।

Advertisement


संविधान दिवस के मौके पर शुक्रवार को बंगाल विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान अविश्वसनीय नजारा दिखा, जब दो राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी माने जाने वाले विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच बैठक हुई। मुख्यमंत्री के बुलावे पर सुवेंदु अपने साथ तीन अन्य भाजपा विधायकों के साथ पहली बार विधानसभा में सीएम के चेंबर में उनसे मुलाकात के लिए पहुंचे। ममता ने विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी को अचानक चाय पर बुलाया था। इसके बाद सुवेंदु भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाल, मनोज टिग्गा और अशोक लाहिरी के साथ विधानसभा स्थित उनके कक्ष में गये।

Advertisement

ममता और सुवेंदु के बीच लगभग पांच मिनट तक हुई बातचीत
बताया जा रहा है कि इस दौरान ममता व सुवेंदु के बीच लगभग पांच मिनट तक बातचीत हुई। गौरतलब है कि पिछले साल बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस छोड़ने के बाद यह पहली बार है जब भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच इस तरह की मुलाकात हुई है। बैठक के बाद बाहर निकलने पर पत्रकारों के सवाल पर सुवेंदु ने कहा कि यह शिष्टाचार मुलाकात थी।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button