छत्तीसगढ़

देखें VIDEO – कांग्रेस प्रवक्ता प्रमोद कृष्णन के बयान का विरोध, भाजपा ने कहा.. छत्तीसगढ़ के लोगों से माफी मांगे कांग्रेस नेता

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – कांग्रेस के प्रवक्ता श्री प्रमोद कृष्णन के द्वारा दिए गए एक बयान को लेकर बवाल शुरू हो गया है। भाजपा का आरोप है कि श्री प्रमोद कृष्णन ने खुद को भगवान कृष्ण का मामा समझने वाले सभी छत्तीसगढ़ वासियों का अपमान किया है। श्री संजय श्रीवास्तव ने बताया कि प्रमोद कृष्णन ने छत्तीसगढ़ के मामाओं की तुलना मारीच और शकुनि से करके छत्तीसगढ़ वासियों का अपमान किया है। श्री संजय श्रीवास्तव का कहना है कि छत्तीसगढ़ प्रभु श्री राम का ननिहाल है। और छत्तीसगढ़वासी प्रभु श्री राम को भांजे के रूप में पूजते हैं।

Advertisement

इसी कारण हम सारे छत्तीसगढ़वासी अपने आपको प्रभु श्री राम के मामा कहलाने का गर्व महसूस करते हैं। और इसीलिए आदि काल से छत्तीसगढ़ में भांजे के पैर पड़ने की परंपरा है। दरअसल हम भांजे को प्रभु श्रीराम मानकर उनके पैर पड़ते हैं। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कल कांग्रेस प्रवक्ता ने छत्तीसगढ़ के सभी मामाओं की तुलना मारीच और शकुनि से छत्तीसगढ़ के लोगों का घोर अपमान किया है और उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button