play-sharp-fill
बिलासपुर

(वीडियो देखें) शहर में अपराधियों के हौसले बुलंदी पर..चिंदी चिंदी हो रहा शांति के टापू बिलासपुर का अमन चैन

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। इस खबर के साथ दिए गए वीडियो को ध्यान से देखिए। यह वीडियो पूरे शहर में तेजी से वायरल हो रहा है।।इस वीडियो में कुछ लोग एक व्यक्ति को सड़क पर पटकने के बाद उसके सर पर पत्थर का वार कर उसकी जान लेना चा रहे हैं। वही मौजूद एक युवती उन्हें ऐसा करने से रोकने और पीड़ित युवक को बचाने की भरपूर कोशिश कर रही है। पीड़ित युवक पर जानलेवा हमला करने वाले उल्टे उस युवती को ही धक्का मार कर गिरा देते हैं। अब पुलिस इस वीडियो को मार्च माह का बता रही है। पुलिस के मुताबिक यह वीडियो सरकंडा थाना क्षेत्र स्ट्रीट लोयला स्कूल के पास का है।

Advertisement

इस वीडियो में जिस तरह सड़क पर युवक के साथ में जानलेवा मारपीट की जा रही है। हालांकि पुलिस के द्वारा अधिकृत रूप में बताया गया है कि यह घटना चार-पांच माह पूर्व 31 मार्च 2022 की है। 2022 की बताई जा रही है। इस घटना में बुरी तरह मार खाने वाला प्रार्थी पुलिस के पास आ पहुंचा है। और प्रार्थी कुलदीप व्यास की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर चार आरोपियों रिंकू उर्फ धीरेंद्र वैष्णव बिल्ला उर्फ सूरज मानिकपुर विनीत उर्फ सोनू श्रीवास और एक नाबालिक को गिरफ्तार कर उनका प्रकरण चालान पेश किया जा चुका है प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है। प्रकरण का आरोपी टिंकू उर्फ धीरेंद्र वैष्णव थाना सरकंडा का आदतन निगरानी बदमाश है जिसके खिलाफ पुलिस द्वारा निरंतर कार्यवाही की गई है।

Advertisement

हालांकि यह वायरल वीडियो दो से 4 माह पहले का बताया जा रहा है। और पुलिस के मुताबिक इसमें मार खाने वाले व्यक्ति की रिपोर्ट पर चार लोगों को पहले ही ना केवल गिरफ्तार किया जा चुका है। वरन उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है और उनका मामला अभी माननीय न्यायालय के समय विचाराधीन हैं। यह तो हुई पुलिस की बात। यह ठीक है कि उक्त वीडियो अभी गाना हो कर दो तीन अथवा 4 महीने पहले का है। लेकिन इस वीडियो से यह साफ होता है कि शहर में ऐसे तत्वों की संख्या और हौसले बढ़ते जा रहे हैं। और अब उन्हें जो वारदात करनी होती है वे बेखौफ उसे अंजाम देते हैं। उन्हें ना तो पुलिस का डर रहता है और न कानून का।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button