बिलासपुर

देखिए वीडियो : नाबालिक बच्ची के साथ अनाचार करने वाले आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस….

(धीरेंद्र मेहता) : बिलासपुर – नाबालिग बच्ची के साथ अनाचार की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। चकरभाटा पुलिस आरोपी को पकड़ने का लगातार प्रयास कर रही थी। सुराग लगते ही पुलिस ने शराब भट्टी के पास आरोपी को धरदबोचा। आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओ के तहत कार्यवाही की गई है।

Advertisement

चकरभाटा पुलिस की गिरफ्त में आया यह शख्स अनाचार का आरोपी है। पुलिस के अनुसार खाने का लालच देकर यह युवक नाबालिग बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया वहां बच्ची के साथ अनाचार कर भाग खड़ा हुआ था। बच्ची के साथ हुए अनाचार के मामले में परिजनों ने चकरभाटा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था। पुलिस मामले की गंभीरता को देख आरोपी को सरगर्मी से तलाश रही थी। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी मोटरसाइकिल में बच्ची को लेकर जाता दिखाई दिया इसके आधार पर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी। दो दिन बाद पुख्ता सुराग मिलते ही पुलिस ने अनाचारी को शराब भट्टी के हिरासत में लिया. कड़ाई से पूछताछ में आरोपी टूट गया और अपराध स्वीकार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी राकेश मित्रा रहंगी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं घटना में प्रयुक्त वाहन पुलिस ने बरामद कर लिया है। चकरभाटा पुलिस दलबल सहित आरोपी राकेश मित्रा को लेकर चकरभाटा कैंप पहुंची और उसका जुलूस निकाला।

Advertisement

इस खबर के माध्यम से हम परिजनों को सचेत कर रहे हैं कि वे बच्चों के साथ होने वाले अपराध की रोकथाम के लिए सुरक्षा उपाय करें. पलकों को चाहिए कि बच्चों का विशेष ध्यान रखें। अनजान या परिचित व्यक्ति के बहकावे में न आए. पुलिस ने आरोपी राकेश मित्रा के खिलाफ धारा 363 ,366 ,376 ,4,6 पोक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button