देश

वीडियो में देखिए भयानक हादसा 3 किलोमीटर कार को घसीटते ले गया डंपर


(शशि कोन्हेर) : मेरठ की सड़क पर रविवार की रात एक खौफनाक मंजर देखने को मिला। दिल दहला देने वाला ये हादसा परतापुर थाना क्षेत्र के दिल्‍ली रोड पर हुआ। यहां नशे में धुत एक डंपर के ड्राइवर ने सामने आई कार को रौंदने का प्रयास किया। करीब तीन किलोमीटर तक वह कार को घसीटकर ले गया। किसी तरह डंपर रुका, जिसके बाद लोगों ने डंपर ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

Advertisement

दिल्ली रोड पर रविवार रात एक डंपर ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। एक कार को भी साइड मारने का प्रयास किया तो चालक ने डंपर का पीछा शुरु कर दिया। एक जगह ट्रक रुका तो कार चालक ने अपनी कार सामने खड़ी कर दी। कार से उतरकर वह शख्स डंपर चालक से बात करने पहुंचा ही था कि चालक ने गियर डाल दिया। तेज रफ्तार में उसने कार को रौंदने का प्रयास किया लेकिन कार बंपर में फंस गई। इसके बाद वह करीब तीन किलोमीटर तक कार को घसीटकर ले गया। एक जगह आकर चालक को ब्रेक लगाने पड़े।

Advertisement

डंपर रुकते ही लोगों ने उसे दबोच लिया और धुनाई कर दी। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। कुछ ही देर में कार चालक अलीपुर मोरना निवासी अमित भी आ गए। उन्होंने बताया कि कार में उनके चार दोस्त थे, जिन्होंने कूदकर अपनी जान बचाई। इंस्पेक्टर परतापुर रामफल सिंह ने बताया कि डंपर और ड्राइवर कब्जे में है। वह काफी नशे में प्रतीत हो रहा है। तहरीर नहीं मिली है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button