देश

लखनऊ में 15 अगस्त को मल्टीप्लेक्स जाइए और मुफ्त में फिल्म देखिए, छत्तीसगढ़ में कब होगा ऐसा..?

(शशि कोन्हेर) : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इस बार स्वतंत्रता दिवस को लेकर खास तैयारियां की गई हैं. 15 अगस्त को लखनऊ में फिल्में मुफ्त दिखाई जाएंगी.

Advertisement

यहां सभी मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति की फिल्में लगेंगी. ये फिल्में देखने के लिए दर्शकों को टिकट नहीं खरीदनी पड़ेगी. इसको लेकर लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने आदेश जारी किया है.

Advertisement

जिलाधिकारी ने मुफ्त में फिल्में दिखाने को लेकर जो आदेश जारी किया है, उसमें कहा गया है कि राष्ट्रीय पर्व ‘स्वतन्त्रता दिवस- 2023’ पर बीते साल की तरह इस वर्ष भी जिले में संचालित मल्टीप्लेक्सेज में देशभक्ति की फिल्मों का निःशुल्क प्रदर्शन किया जाएगा. मल्टीप्लेक्सेज में स्कूल के बच्चों और जन सामान्य के लिए हिंदी फीचर फिल्म का निशुल्क प्रदर्शन पहले आओ- पहले पाओ के आधार पर होगा.

Advertisement

जिन मल्टीप्लेक्स को फ्री में फिल्म दिखाने के लिए चुना गया है, उनमें वेव मल्टीप्लेक्स गोमतीनगर, सिनेपोलिस वनअवध सेंटर गोमतीनगर, सिनेपोलिस फन रिपब्लिक, गोमती नगर, पीवीआर सहारागंज, पीवीआर सिंगापुर मॉल गोमतीनगर, पीवीआर फिनिक्स, आलमबाग, पीवीआर लूलू मॉल सुशांत गोल्फ सिटी शामिल है.

वहीं इसके अलावा आईनाक्स रिवर साइड मॉल गोमतीनगर, आईनाक्स गार्डन गलेरिया मॉल तेलीबाग, आईनाक्स उमराव निशातगंज, आईनाक्स क्राउन चिनहट फैजाबाद रोड, आईनाक्स एमराल्ड, आशियाना, आईनाक्स प्लासियो गोमतीनगर विस्तार, मूवीमैक्स आलमबाग बस अड्डा शामिल हैं. इन सभी मल्टीप्लेक्स में भाग मिल्खा भाग मूवी दिखाई जाएगी. बता दें कि लखनऊ में बीते साल भी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दर्शकों को फ्री में फिल्में दिखाई गई थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button