देश

विराट कोहली या रोहित शर्मा, रील्स देखने या किताब पढ़ने में क्या पसंद? राहुल गांधी ने दिया जवाब

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने रविवार को एक मीडिया नेटवर्क के कॉन्क्लेव में शामिल होते हुए विभिन्न मुद्दों पर अपनी पसंद के बारे में बताया। इसमें उनसे फिल्म, क्रिकेट, फुटबॉलर, खाने, स्कूबा डाइविंग आदि को लेकर सवाल पूछा गया। राहुल से जब पूछा गया कि वे नेटफ्लिक्स और वर्कआउट में क्या चुनेंगे तो उन्होंने वर्कआउट बताया। भारतीय खाना या चीनी खाने, दोनों में क्या पसंद है, इस पर राहुल ने दोनों का जवाब दिया।

Advertisement

मार्शल आर्ट्स या स्कूबा डाइविंग के सवाल पर भी राहुल ने दोनों का विकल्प चुना और कहा कि अगर मैं दिल्ली में हूं तो मार्शल आर्ट। स्कूबा डाइविंग के लिए आपको उस जगह पर जाना पड़ेगा। इसके अलावा, इंटरव्यू में उन्होंने विराट कोहली या रोहित शर्मा और रील्स देखने या किताब पढ़ने में अपनी पसंद भी बताई।

Advertisement

‘रील्स देखना या किताब पढ़ना क्या पसंद?’
केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी से पूछा गया कि उन्हें ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान वाली बढ़ी हुई दाढ़ी पसंद है या क्लीन शेव? इस पर कांग्रेस नेता ने जवाब दिया कि यह परेशानी कांग्रेस को भी मेरे साथ हमेशा रही है कि मैं बहुत ज्यादा दाढ़ी है या नहीं है, इस पर नहीं सोचता हूं। मुझे कुछ भी खाने को दे दो, कपड़े दे दो, या किसी भी तरह की दाढ़ी हो, मैं इन सबसे बहुत अटैच नहीं होता हूं।

सोशल मीडिया पर रील्स देखना ज्यादा पसंद है या किताब पढ़ना? इस पर राहुल ने किताब पढ़ना जवाब दिया। वहीं, गॉडफादर फिल्म ज्यादा पसंद है या फिर डार्क नाइट? इस पर कांग्रेस नेता ने कहा कि यह काफी मुश्किल सवाल है। दोनों ही काफी डीप मूवी हैं और इसलिए ही मैं दोनों ऑप्शन चुनना चाहूंगा। आइसक्रीम पसंद है या फिर गोलगप्पे? इस पर कांग्रेस नेता ने आइसक्रीम को चुना।

विराट और रोहित पर भी बताई राय
अगर राजनेता नहीं होते तो क्या होते? राहुल ने कहा कि कुछ भी होता। जब मैं अपने भांजे और उसके दोस्तों से बात कर रहा होता हूं तो मैं एक टीचर होता हूं, जब किचन में होता हूं तो एक कुक की तरह होता हूं। हम सभी में कई चीजें होती हैं। इसके अलावा, जब राहुल से पूछा गया कि उन्हें फुटबॉलर में मेसी पसंद हैं या रोनाल्डो? इस पर कांग्रेस नेता ने रोनाल्डो को चुना। उन्होंने कहा, ”हालांकि, मैं यह सोचता हूं मेसी वास्तव में ज्यादा बेहतर फुटबॉलर है।

विराट कोहली और रोहित शर्मा में उन्हें कौन पसंद हैं? इस पर राहुल ने जवाब दिया कि मैं क्रिकेट खेल का बहुत बड़ा फैन नहीं हूं। मुझे पता है कि यह कहना अच्छा नहीं है, लेकिन मैं बड़ा फैन नहीं हूं। इसके अलावा, कई दिनों से चल रहे इंडिया और भारत के नाम को लेकर विवाद पर भी राहुल से सवाल किया गया कि इंडिया और भारत में क्या पसंद? इस पर राहुल ने जवाब दिया, ”इंडिया दैट इज भारत।”

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button