बिलासपुर

VIDEO : खतरनाक रास्तों, पहाड़ियों के उस पार…पगडंडियों से दुर्गम गांव तक पहुंचकर मंत्री भगत ने लगाई चौपाल, सुनी लोगों की समस्याएं

(शशि कोन्हेर) : अम्बिकापुर – कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत सोमवार को आदिवासी बाहुल्य सरगुजा जिले में भौगोलिक दृष्टि से पहुँच विहीन पहाड़ी पर स्थित दुर्गम गांव पहुंचे। मंत्री भगत ने खरटिया से बकरटोल पहाड़ी रास्ते में 6 किमी चलकर सर्वे किया और ग्रामवासियों के लिए नए सड़क बनाने की सम्भावनाओं की तलाश की जा रही है।

Advertisement

इस दौरान कलेक्टर कुन्दन कुमार सहित पूरा प्रशासनिक अमला मौजूद रहा। पहली बार इतने बड़े प्रशासनिक अमले को अपने बीच पाकर गांव वाले खुश व उत्साहित हुए। इस सुदूर ग्रामीण क्षेत्र में पैदल पहुंचकर मंत्री ने जन चौपाल लगाकर ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी मांगों और आवश्यकताओं पर कलेक्टर कुन्दन से चर्चा की और उचित निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

Advertisement

इसके पश्चात मंत्री अमरजीत भगत ने विभिन्न गांवों का दौरा कर ग्रामवासियों की समस्याएं सुनी व उनके निराकरण के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिए। मंत्री श्री भगत ने खैरटिया ग्राम में ग्रामवासियों को जमीन का पट्टा और राशन कार्ड बांटा साथ ही उनके द्वारा की गई विभिन्न मांगों को भी पूर्ण किया।

Advertisement

आपको बता दे कि मंत्री श्री भगत अक्सर पहुँच विहीन गाँवो का दौरा करते नजर आते है, अक्सर वो पहाड़ो पगडंडियों के रास्ते गाँव पहुँचकर ग्रामवासियों की समस्याओं को सुनते है व उनका निराकरण भी करते हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button