देश

VIDEO : खुद के राष्ट्रपति बनने की चर्चाओं का सीएम, नीतीश कुमार ने दिया कुछ ऐसा जवाब

(शशि कोन्हेर) : पटना : राष्‍ट्रपति पद के चुनाव के लिए तारीखों के ऐलान के साथ ही इस पद के लिए एनडीए के उम्‍मीदवार को लेकर अटकलों को दौर शुरू हो गया है. मीडिया के एक वर्ग में बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नाम को लेकर भी चर्चाए हैं, हालांकि सीएम ने संवाददाताओं को बात करते हुए इस बारे में स्थिति स्‍पष्‍ट की. पत्रकारों की ओर से इस बारे में पूछे गए सवाल पर नीतीश ने कहा, ” यह अंदरूनी बातचीत है. ये तो होगा, तभी सामने आएगा न . अभी तो किसी चीज के बारे में कोई बात आई नहीं है कि कौन कैंडिडेट होंगे, किस तरफ से कौन कैंडिडेट होगा.

Advertisement

” जब पत्रकार ने कहा कि बिहार का विपक्ष आपको कैंडिडेट के रूप में मानता है तो नीतीश ने जवाब दिया, “क्षमा करिए…इसको मत छापिए. न मेरी कोई इच्‍छा है. कौन क्‍या बोलता रहता है, कितने महीने से बात चल रही है? कभी कुछ चला देता है, कभी कुछ चला देता है. हम लोगों की कोई दिलचस्‍पी इन सब चीजों में नहीं है. हम यह बात पहले भी कह चुके हैं. हमको बीच में लाकर ऐसी बातें मत पूछा करिए. “

Advertisement

यह पूछने पर कि आपके मंत्रिमंडल से भी हाल ही में कुछ इस तरह के स्‍टेटमेंट आए हैं, नीतीश ने कहा-गलत कर दिया न. बेमतलब का. वह भी पूरा नहीं दिया. कोई मतलब नहीं है. यह सब पूछने का क्‍या मतलब है. अभी कुछ दिन बाद पता चलेगा. कौन, कहां से कैसे? राय विचार तो होगा न, अभी तो वह दौर भी नहीं आया है.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button