बिलासपुर

VIDEO : आई केयर हॉस्पिटल के कमरे में एक व्यक्ति ने लगाई फांसी, फैली सनसनी, हुआ बवाल

Advertisement

(शशि कोन्हेर के साथ जयेन्द्र गोले) : बिलासपुर – दोपहर में घर बिना खाना खाए आकर कर्मचारी ने डा. राहुल वर्मा के आई केयर हास्पिटल के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से हड़कंप मच गया। देर शाम होने पर पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। बहरहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

Advertisement
Advertisement

सिविल लाइन टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि स्वर्णजयंती नगर निवासी विशाल गरुण पिता नरेश गुरूण 19 साल रिंग रोड टू स्थित डा. बहुधमी के आई केयर हॉस्पिटल में पिछले दो साल से काम करता था। मंगलवार को वह ड्यूटी में क्लीनिक आया था। दोपहर में खाना खाने की छुट्टी होने पर वह घर गया और बिना खाना खाए क्लीनिक लौट गया। उसके बाद उसने एक कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली। शाम को दूसरे कर्मचारी ने कमरे में जाने के लिए दरवाजा खोलने की कोशिश की तो वह अंदर से बंद मिला।

Advertisement
मृतक

मृतक के परिजन फांसी में लटकी लाश को संदिग्ध मान रहे है। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है. कि मृतक फांसी लगा सकता है। परिजन ने कमरे के दरवाजे में बाहर से अपना ताला लगाकर चाबी स्वयं रख लिया है। बुधवार की सुबह पुलिस परिजन की उपस्थिति में शव को फंदे से नीचे उतारकर पंचनामा की कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल अब तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

इससे क्लीनिक में हड़कंप मच गया और डा. वर्मा को सूचना दी गई। खबर मिलते ही सिविल लाइन थाने की पेट्रोलिंग पार्टी के आरक्षक अतुल सिंह क्लीनिक पहुंच गए देखते ही देखते क्लीनिक में परिजनों की भीड़ लग गई। बहरहाल शाम होने से पुलिस कमरे को सील कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button