Uncategorized

टाटा की सबसे सस्ती कार Tiago का अपडेटेड XT वेरिएंट लॉन्च, 15,000 रुपये बढ़ी कीमत

(शशि कोन्हेर) : टाटा मोटर्स ने हाल ही में टिआगो एनआरजी एक्सटी वेरिएंट भारत में लॉन्च किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 6.42 लाख रुपये से शुरू होती है. इसके साथ ही कंपनी ने भारत में अपनी सबसे सस्ती कार टिआगो हैचबैक के एक्सटी वेरिएंट को भी नए फीचर्स से अपडेट किया है।

Advertisement

भारतीय ग्राहकों के बीच ये कार बहुत पसंद की जाती है और इसका सीधा मुकाबला सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में एक मारुति सुजुकी ऑल्टो के अलावा अन्य कई किफायती कारों से होता है. नए फीचर्स जुड़ने से टाटा टिआगो एक्सटी अब और भी ज्यादा पैसा वसूल विकल्प बन गया है.

Advertisement

कार को मिले ये नए फीचर्स
टाटा मोटर्स ने टिआगो एक्सटी के साथ अब अलग से कई नए फीचर्स दिए हैं जिनमें 14-इंच हाइपरस्टाइल स्टील व्हील्स, हार्मन से लिया गया 3.5-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग पर दिए गए कंट्रोल्स और हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट के अलावा फॉग लाइट्स दिए हैं. बता दें कि कंपनी ने नए फीचर्स देने के एवज में टाटा टिआगो एक्सटी की कीमत में 15,000 रुपये तक इजाफा कर दिया है.

Advertisement

नहीं किया कोई तकनीकी बदलाव
टाटा ने टिआगो एक्सटी के साथ नए फीचर्स जोड़ने के अलावा कोई तकनीकी या अन्य बदलाव नहीं किए हैं. ये कार पहले की तरह 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर नेचुरली एस्पिरेटेड  पेट्रोल इंजन के साथ आई है जो 84 बीएचपी ताकत और 113 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल के साथ एएमटी गियरबॉक्स के विकल्प दिए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button