Uncategorized

टाटा की सबसे सस्ती कार Tiago का अपडेटेड XT वेरिएंट लॉन्च, 15,000 रुपये बढ़ी कीमत

(शशि कोन्हेर) : टाटा मोटर्स ने हाल ही में टिआगो एनआरजी एक्सटी वेरिएंट भारत में लॉन्च किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 6.42 लाख रुपये से शुरू होती है. इसके साथ ही कंपनी ने भारत में अपनी सबसे सस्ती कार टिआगो हैचबैक के एक्सटी वेरिएंट को भी नए फीचर्स से अपडेट किया है।

भारतीय ग्राहकों के बीच ये कार बहुत पसंद की जाती है और इसका सीधा मुकाबला सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में एक मारुति सुजुकी ऑल्टो के अलावा अन्य कई किफायती कारों से होता है. नए फीचर्स जुड़ने से टाटा टिआगो एक्सटी अब और भी ज्यादा पैसा वसूल विकल्प बन गया है.

कार को मिले ये नए फीचर्स
टाटा मोटर्स ने टिआगो एक्सटी के साथ अब अलग से कई नए फीचर्स दिए हैं जिनमें 14-इंच हाइपरस्टाइल स्टील व्हील्स, हार्मन से लिया गया 3.5-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग पर दिए गए कंट्रोल्स और हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट के अलावा फॉग लाइट्स दिए हैं. बता दें कि कंपनी ने नए फीचर्स देने के एवज में टाटा टिआगो एक्सटी की कीमत में 15,000 रुपये तक इजाफा कर दिया है.

नहीं किया कोई तकनीकी बदलाव
टाटा ने टिआगो एक्सटी के साथ नए फीचर्स जोड़ने के अलावा कोई तकनीकी या अन्य बदलाव नहीं किए हैं. ये कार पहले की तरह 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर नेचुरली एस्पिरेटेड  पेट्रोल इंजन के साथ आई है जो 84 बीएचपी ताकत और 113 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल के साथ एएमटी गियरबॉक्स के विकल्प दिए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button