खेल

शेड्यूल के बाद टिकट बिक्री पर अपडेट, जानें कब खरीद पाएंगे भारत-पाकिस्तान मुकाबले का टिकट

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने बुधवार को 2023 एकदिवसीय विश्व कप शेड्यूल में नौ बदलावों की घोषणा की। इसमें हाई वोल्टेज भारत-पाकिस्तान मैच भी शामिल है, जो अब एक दिन पहले 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। आईसीसी ने भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए टिक बिक्री को लेकर भी जानकारी दे दी है।

Advertisement

आईसीसी ने एक रिलीज में कहा, “टिकट्स की अपेक्षित मांग को प्रबंधित करने और अधिक से अधिक प्रशंसकों को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को देखने का बेहतरीन मौका देने के लिए, टिकट्स की बिक्री चरणबद्ध तरीके से की जाएगी।” टिकट्स की बिक्री 25 अगस्त से शुरू होगी। हालांकि, इस दिन भारत के मुकाबलों की टिकट बिक्री शुरू नहीं होगी। गुवाहाटी और त्रिवेन्द्रम में भारत के अभ्यास मैचों का टिकट 30 अगस्त से उपलब्ध होंगे।

Advertisement

भारत-पाकिस्तान मैच का टिकट कब से मिलेगा
लीग स्टेज में भारत का ऑस्ट्रेलिया (चेन्नई, 9 अक्टूबर), अफगानिस्तान (दिल्ली, 11 अक्टूबर) और बांग्लादेश (पुणे, 19 अक्टूबर) के खिलाफ मैच के लिए टिकट की बिक्री अगले दिन से होगी।

1 सितंबर से भारत के न्यूजीलैंड (धर्मशाला, 22 अक्टूबर), इंग्लैंड (लखनऊ, 29 अक्टूबर) और श्रीलंका (मुंबई, 2 नवंबर) के खिलाफ मैच के टिकट की बिक्री होगी। लीग चरण में भारत के अंतिम दो मैच दक्षिण अफ्रीका (कोलकाता, 5 नवंबर) और नीदरलैंड (बैंगलोर, 12 नवंबर) के खिलाफ होंगे, जिसके टिकट की बिक्री 2 सितंबर से होगी। भारत-पाकिस्तान मैच की टिकट बिक्री 3 सितंबर से होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button