देश

शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई को उद्धव ठाकरे ने कहा..बेशर्म साजिश

(शशि कोन्हेर) : शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ जहां एक तरफ प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा कसता जा रहा है. वहीं इसे लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एकनाथ शिंदे के पार्टी तोड़कर जाने और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने को लेकर भी निशाना साधा है.

Advertisement

उद्धव ठाकरे ने कहा-लोग डर और धमकियों की वजह से ‘उधर’ (एकनाथ शिंदे गुट) जा रहे हैं. ईडी संजय राउत के घर के बाहर है. ये कोश्यारी (राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी) के बयान का अगला चरण है. वो हिंदुओं को बांटना चाहते हैं, ताकि हिंदुओं और मराठियों को बचाने वाली कोई पार्टी ना बचे.

Advertisement

उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के गिरफ्तार होने का अंदेशा जताया है. उन्होंने कहा कि ये बेशर्म साजिश है. ये आवाजों का गला घोंटना है. मुख्य न्यायाधीश कहते हैं कि अपने राजनीति प्रतिद्वंदियों के साथ दुश्मन की तरह व्यवहार ना करें, लेकिन एक नया दौर शुरू हुआ है. क्या इस तरह लोकतंत्र की हत्या की जाएगी? वो इस तरह से कभी उनके सहयोगी रहे लोगों का गला घोंट रहे हैं. संजय राउत के साथ ईडी जो भी कार्रवाई कर रही है, ये उसका उदाहरण है. वो उन लोगों का गला घोंटना चाहते हैं जो हिंदुओं और मराठियों और शिवसेना के लिए आवाज उठा रहे हैं. इस साजिश को धराशायी करना जरूरी.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button