छत्तीसगढ़

मनचाहा सामान ना मिलने पर चोरों ने सूने घर में मचाया उत्पात, आखिर में छुपा कर रखे, 35000 रुपए किये पार

(धीरेंद्र मेहता) : बिलासपुर – बिलासपुर रायपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के धौराभाठा स्थित एक सूने मकान में चोरों ने मनचाहा समान नही मिलने पर जमकर उत्पात मचाया,हालांकि बाद में उन्हें दीवान के अंदर से नगद 35 हजार मिल गया जिसे वह अपने साथ ले गए। हिर्री पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Advertisement

हिर्री थाना क्षेत्र के धौराभाठा में एक मकान मालिक को घर सुना छोड़ना महंगा पड़ गया। इसका फायदा उठाते हुए चोर घर के पिछले दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया, घर सुना पाकर चोरों ने मकान की पूरी इतमिनान से तलाशी ली जहां उन्हें कुछ नहीं मिला। ऐसे में नाराज चोरों ने घर में जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ भी की।

Advertisement
Advertisement

मौके की तस्वीर बयां करती है कि चोरों ने यहां जमकर शराब भी पी। मकान मालिक सूरज रजक ने दीवान के भीतर 35000 रुपए छुपाकर रखा था जिसे चोरों ने अंतिम समय में खोज निकाला। इतना ही नहीं इन चोरों ने किचन में रखे खाने पीने के सामानों  का भी खूब लुत्फ उठाया। जानकारी के अनुसार पीड़ित राहुल रजक अपने वाहन को बनवाने शहर गया हुआ था।

Advertisement

सुबह जब घर में दाखिल हुआ तो घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ था।उसे समझते देर नहीं लगी की घर मे चोरी हुई है। उसने थाना जाकर चोरी की शिकायत दर्ज कराई। हिर्री थाना प्रभारी बृजलाल भारद्वाज ने मामले में डॉग स्क्वायड की मदद लेकर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस चोरी के इस मामले में संदिग्ध लोगों से  पूछताछ कर रही है। मौके पर जो जूते चप्पल के निशान मिले हैं इससे पता लगता है कि चोरो की संख्या 2 से अधिक रही होगी। अब देखना यह होगा की चोरो के गिरेबाँ तक पुलिस कब तक पहुचती है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button