देश

वहां शिक्षक से बदतमीजी कर बैठा आईएएस.. अब लोग कर रहे कार्रवाई की मांग

(शशि कोन्हेर) : हेडमास्टर का कुर्ता पजामा पहनना DM को इतना बुरा लगा गया कि वह छात्रों के सामने ही हेडमास्टर से आपत्तिजनक भाषा में बात करने लगे. छात्रों और कैमरे के सामने ही डीएम, हेडमास्टर पर चिल्लाने भी लगे. उनकी सैलरी रोकने से लेकर सस्पेंड करने तक की बात कर दी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद कई IAS और IPS अधिकारियों ने भी ट्वीट कर DM पर कार्रवाई की मांग की है.

Advertisement


शिक्षक के साथ बदतमीजी करने वाले IAS संजय कुमार सिंह ने दोहराया कि उन्होंने कुर्ते और गमछे की वजह से हेडमास्टर को डांटा. उन्होंने कहा कि उनके कुर्ते के कुछ बटन भी खुले थे. IAS ने कहा कि उन्होंने हेडमास्टर के कंधे से गमछा हटवाया भी. लेकिन उन्होंने कहा कि उनका इरादा गलत नहीं था. स्कूल में काफी खराब व्यवस्था थी. क्लासरूम में लाइट्स और फैन नहीं थे, जबकि हेडमास्टर के कमरे में लाइट और फैन लगे थे. हेडमास्टर खुद पढ़ा भी नहीं रहे थे, इन्हीं वजहों से उन्हें गुस्सा आ गया था.

Advertisement

दरअसल, बिहार के लखीसराय जिले के डीएम संजय कुमार सिंह, कन्या प्राथमिक विद्यालय बालगुदर का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इसी दौरान स्कूल के प्रिंसिपल निर्भय कुमार सिंह के पहनावे को देख वह भड़क गए. यहां तक कि उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी को फोन मिला दिया. उन्होंने प्रिंसिपल के पहनावे को ‘नेता टाइप’ बताया.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button