देश

कश्मीर घाटी में पत्थरबाज को जीप से बांधने वाले, फौजी अफसर का करीबी जवान, अचानक हुआ लापता….

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : श्रीनगर – बड़गाम में अपने स्वजन से मिलने छुट्टी पर घर आया एक सैन्यकर्मी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। सेना व पुलिस ने लापता जवान का पता लगाने के लिए छानबीन शुरू कर दी है, लेकिन अधिकारिक तौर पर कोई भी इस मामले में बोलने से बच रहा है।

Advertisement

बताया जाता है कि गायब हुआ जवान मेजर रहे लीतुल गोगोई का करीबी था। गोगोई एक पत्थरबाज को जीप पर बांधने के बाद चर्चा में आए थे। जानकारी के अनुसार, सेना की टेरिटोरियल आर्मी का जवान समीर अहमद मल्ला बड़गाम के लोकरीपोरा खाग का रहने वाला है। समीर बीते एक साल से जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैंट्री के साथ जम्मू में पदस्थ है। वह कुछ दिन पहले ही छुट्टी लेकर स्वजन से मिलने घर आया था।

Advertisement

सोमवार शाम को वह किसी काम से घर से बाहर गया और उसके बाद नहीं लौटा। समीर के पिता मोहम्मद याकूब मल्ला ने कहा कि मेरा बेटा यूं गायब नहीं हो सकता। गायब होने से पहले उसने अपनी मां से फोन पर बात की थी और उसके बाद से उसका फोन बंद आ रहा है। उसकी पत्नी बीमार है। उसका पिछले दिनों आपरेशन हुआ था, इसलिए समीर छुट्टी लेकर घर आया था। हम उसे सभी रिश्तेदारों के पास तलाश कर रहे हैं।

समीर की मां, बहन और पिता ने अपील की है कि अगर किसी ने उसे अपने साथ रखा है तो वह खुदा के वास्ते उसे घर भेज दे। मामले की जांच में शामिल एक अधिकारी ने बताया कि समीर के फोन की लोकेशन आज सुबह चार बजे खाग के पास मिली है। इसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं है।स्थानीय सूत्रों ने बताया कि समीर मल्ला वर्ष 2015 में टेरिटोरियल आर्मी में भर्ती हुआ था। ट्रेनिंग पूरी करने के बाद वह बड़गाम के बीरवाह स्थित सेना की 53 आरआर में तैनात हुआ था।

वर्ष 2018 में श्रीनगर के डलगेट इलाके में एक स्थानीय युवती संग पकड़े गए मेजर रहे लीतुल गोगोई का वह करीबी था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button