देश

न्यूड फोटोशूट पर थम नहीं रहा बवाल, पुलिस ने रणवीर सिंह को थाने में तलब किया

(शशि कोन्हेर) : रणवीर सिंह  के न्यूड फोटोशूट को काफी दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनकी मुसीबत है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है. फोटोशूट करवाते वक्त रणवीर ने ये तो सोचा होगा कि इसकी खूब चर्चा होगी, लकिन चर्चा के बीच इतना विरोध भी होगा इसका अंदाज़ा शायद एक्टर को भी नहीं होगा।

Advertisement

लगातार हो रहे विरोध और क्रिटिसिज़्म के बाद अब मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह को नोटिस भेजा है और 22 अगस्त को पुलिस स्टेशन बुलाया है.  यानी 22 अगस्त को रणवीर को मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाने के लिए पुलिस स्टेशन जाना होगा.

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस की एक टीम नोटिस देने रणवीर सिंह के घर पर भी गई थी, लेकिन वो घर पर नहीं थे इस वजह से वो उन्हें नोटिस नहीं दे पाए. अब पुलिस दोबारा एक्टर के घर जाकर उन्हें नोटिस देने की कोशिश करेगी या मेल पर नोटिस भेजेगी.

Advertisement

क्या है पूरा मामला..


रणवीर सिंह वैसे तो हमेशा की अपने अतरंगी अंदाज़ के लिए सोशल मीडिया छाए रहते हैं, लेकिन इस बार एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया जो काफी लोगों के गले से नहीं उतरा. दरअसल, बीते दिनों एक्टर ने एक मैगज़ीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवाया. इस फोटोशूट की तस्वीरें रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं।

रणवीर का न्यूड फोटोशूट सामने आया और बस बवाल शुरू हो गया. काफी लोगों ने इस पर आपत्ति जताई तो वहीं कुछ ने एक्टर के फोटोशूट की जमकर तारीफ भी की. हालांकि इस पूरे बवाल पर ना तो रणवीर का तब कोई कमेंट आया और अब तक उन्होंने इस पर कोई बयान दिया. हां, लेकिन रणवीर की पत्नी दीपिका को अपने पति का फोटोशूट काफी पसंद आया था.

अब वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर हाल ही में ‘जयेशभाई ज़ोरदार’ में नज़र आए थे, हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button