मुंगेली

मरीज के परिजनों ने डॉक्टरों से की मारपीट, लोरमी का मामला….

Advertisement

(तुषार अग्रवाल) : लोरमी नगर के 50 बिस्तर मातृ शिशु हॉस्पिटल में डॉक्टर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। घटना को लेकर डॉक्टर और स्टाफ के द्वारा काली पट्टी लगाकर विरोध किया जा रहा है। डॉक्टर व स्टाफ ने हॉस्पिटल में पुलिस व्यवस्था की माँग की है।

Advertisement

मुंगेली / मुंगेली जिले के लोरमी में 50 बिस्तर मातृ शिशु अस्पताल में डॉक्टर के साथ मारपीट हुई है। जिसका वीडियो सामने आया है। कुछ युवक द् पहले डॉक्टर से बातचीत कर रहे है, फिर देखते ही देखते वे उत्तेजित होकर डॉक्टर की पिटाई करने लगे। हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी फुटेज के वीडियो में ये साफ-साफ दिखाई दे रहा है। सूचना के मुताबिक, देर रात ड्यूटी में रहे डॉ दिनेश साहू के साथ 5 बदमाशों ने मारपीट की है। बदमाशों ने डॉ से किस बात को लेकर मारपीट की इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। वारदात के बाद डॉक्टरों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात के बाद डॉक्टरों ने प्रशासन से सुरक्षा व्यवस्था की मांग की है।डॉक्टरों ने मारपीट के विरोध में काम बंद कर दिया है। जिसके बाद से अस्पताल परिसर में आक्रोश का माहौल बना हुआ है।

Advertisement

मरीज का कहना है कि कल रात में मुझे बहुत तक्लीप हो रही थी तो मैं हॉस्पिटल गयी वही डॉक्टर के द्वारा मुझे चेक कर मेरा इलाज किया गया और 10 दिन के लिए दवाई दि गई ।तभी मेरे परिजन द्वारा डॉक्टर से यह पूछा गया कि सर अभी तत्काल का कुछ उपाय नही है क्या तो डॉक्टर द्वारा अभद्र तरीके से व्यवहार किया गया वही गाली गलौच की गई और जाति वाद बात की गई ।

बी.एम.ओ.-रात 11 बजे मरीज के परिजन द्वारा डॉ.दिनेश साहू के साथ बुरी तरह से मार पीट किया तभी डॉ द्वारा मुझे सूचना दिया उसके बाद हम लोग रात 12 बजे पुलिस थाना जाकर रिपोर्ट दर्ज कराया।

लोरमी थाना प्रभारी द्वारा बताया जा रहा है कि रात 12 डॉ.दिनेश साहू और उनके स्टॉप द्वारा लिखित आवेदन दिया गया था कि गिरीश ध्रुव और उनके परिवार के द्वारा हॉस्पिटल में डॉक्टर के साथ मार पीट किया गया वेडियो के आधारित पर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिसमें 3 आरोपी 1 अबचारिक बालक है जिनके नाम ये है।

आरोपी- 1.गिरीश कुमार ध्रुव पिता झुनाराम ध्रुव ,2.अमन कुमार ध्रुव पिता गिरीश कुमार ध्रुव,3. नवीन कश्यप पिता कमलकांत कश्यप 4.साकिन कश्यप ।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button