देश

यात्री ने जबरिया किया ट्वीट… फ्लाइट हो गई है हाईजैक.. मचा हड़कंप

(शशि कोन्हेर) : दुबई की फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे राजस्थान के एक यात्री के एक ट्वीट से हड़कंप मच गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. राजस्थान के नागौर का रहने वाला यह यात्री जिस विमान में सवार था, उसे दुबई से जयपुर जाना था. लेकिन खराब मौसम की वजह से फ्लाइट को दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया.

Advertisement

यह घटना 25 जनवरी की है. खराब मौसम की वजह से फ्लाइट को 9.45 मिनट पर दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारा गया. तमाम क्लीयरेंस के बाद जब 1.40 मिनट पर विमान जयपुर के लिए उड़ान भरने वाला था. तभी मोती सिंह नाम के इस शख्स ने ‘फ्लाइट हाईजैक’ कैप्शन के साथ एक ट्वीट किया, जिससे हड़कंप मच गया.

Advertisement

डीसीपी एयरपोर्ट की ओर से बताया गया कि 25 जनवरी को 29 साल का शख्स मोती सिंह फ्लाइट नंबर SG 58 से दुबई से जयपुर जा रहा था. खराब मौसम की वजह से फ्लाइट को 9.45 मिनट पर दिल्ली उतारा गया., फ्लाइट को तमाम क्लीयरेंस के बाद जब 1.40 मिनट पर दोबारा जयपुर के लिए भेजा जाने लगा तो मोती सिंह ने एक फोटो के साथ ट्विटर पर ट्वीट कर ‘flight HIGHJACK’ लिखा.

Advertisement

इसके बाद मोती सिंह को फ्लाइट से उसके सामान समेत नीचे उतारा गया, फ्लाइट को दिल्ली पुलिस समेत तमाम एजेंसियों ने चेक किया और तब जाकर फ्लाइट को दोबारा भेजा गया. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button