बिलासपुर

मालिक ने नौकरी से निकाला इसलिए किया वाहन में तोड़फोड़…..

(आशीष मौर्य) : बिलासपुर – मंगला स्थित महर्षि रोड पर इनोवा चालक के साथ हुई मारपीट और वाहन में तोड़फोड़ के मामले में सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लोकस्वर में खबर का प्रसारण किए जाने के बाद हरकत में आई सिविल लाइन पुलिस ने कुछ ही घंटों में वाहन मालिक और आरोपी का पता लगा लिया.

Advertisement

नौकरी से निकाल दिए जाने से नाराज कर्मचारी ने अपने मालिक पर प्राणघातक हमला कर इनोवा में तोड़फोड़ की थी, लोकस्वर में खबर का प्रसारण किए जाने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया, और वह नंबर के आधार पर मालिक पहुंच गई. बताया जा रहा है कि इनोवा मालिक शेख आजाद के उसलापुर स्थित गैरेज में नीलेश पाठक उर्फ टिंकू काम करता था 5 महीने पहले शेख आजाद ने निलेश पाठक को काम से निकाल दिया था. जिससे नीलेश नाराज था. सोमवार की रात शेख आजाद अपनी इनोवा से महर्षि रोड की तरफ जा रहा था, तभी पहले से ही घात लगाए बैठे निलेश पाठक ने उस पर हमला कर दिया. मंगलवार सुबह लोकस्वर टीवी न्यूज़ ने इनोवा में हुई तोड़फोड़ की खबर का प्रसारण किया जिस के चंद घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को ढूंढ निकाला.

Advertisement

सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी निलेश पाठक के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट करने और तोड़फोड़ का मामला दर्ज किया है. मालिक और कर्मचारी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था.यही वजह रही की कर्मचारी ने मौका पाकर अपने मालिक पर हमला कर दिया.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button