Uncategorized

एनकाउंटर में मारे गैंगस्टर की मां ने कहा… बेटा गुनाहगार था…सही सजा मिली

(शशि कोन्हेर) : पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में बुधवार को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के दो आरोपी मारे गए हैं. ये दोनों गैंगस्टर थे. इनमें एक का नाम जगरूप सिंह रूपा और दूसरे का नाम मनप्रीत मन्नू था. इन दोनों को पुलिस ने अटारी बॉर्डर के पास घेरा लिया था।

Advertisement

यहां करीब 5-6 घंटे तक ऑपरेशन चला और पुलिस को सफलता मिली. इस घटना के बाद गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा की मां का बयान आया है. उन्होंने साफ कहा है कि बेटा गुनहगार है तो उसे अपराध की सजा मिलनी ही चाहिए थी. बेटे के मरने का पछतावा भी नहीं है.

Advertisement

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 जून को मानसा जिले के जवाहरके गांव में हत्या कर दी गई थी. सिद्धू अपनी थार जीप से दो सुरक्षा गार्डों के साथ जा रहे थे. इसी बीच, हमलावरों ने घेर लिया और मूसेवाला पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी. इस घटना में मूसेवाला के दोनों सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए थे.

Advertisement

इस घटना में जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत का नाम भी सामने आया था. पंजाब पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी. बुधवार को पुलिस ने अटारी गांव में घेराबंदी की और एनकाउंटर में मार गिराया. ऑपरेशन में दोनों तरफ से गोलीबारी हुई. करीब 6 घंटे बाद पुलिस को सफलता मिली और दोनों को मार गिराया. इस एनकाउंटर में तीन पुलिसवाले भी जख्मी हुए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button