Uncategorized

अर्थी पर रखे शव से लिपटा और रोता रहा बंदर, फिर श्मशान घाट तक गया ,देखें वायरल वीडियो……

Advertisement

इंसान और जानवर में रिश्ता सदियों से रहा है. समय-समय पर ऐसे मामले सामने आते रहे हैं, जो इस रिश्ते को सुर्खियों में ले आते हैं. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा से सामने आया है. दरअसल अमरोहा में एक बंदर मृत शख्स के शव के पास में जाकर बैठ गया. जब उस शख्स की अंतिम यात्रा शुरू हुई तो वह बंदर भी उसकी अंतिम यात्रा में शामिल हुआ और श्मशान तक जा पहुंचा. यहां तक की जब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं कर दिया गया, तब तक बंदर वहीं मौजूद रहा.

Advertisement

स्कूलो में दशहरा, दिवाली, शीतकालीन और ग्रीष्मकालीन अवकाश का आदेश जारी…..

Advertisement

इस बंदर की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गए. इसी के साथ ये अनजान रिश्ता सुर्खियों में आ गया. बता दें कि जिस शख्स की मौत हुई थी, वह शख्स बंदर को रोटी खिलाता था. माना जा रहा है कि रोटी के इस रिश्ते की वजह से ही बंदर शख्स की मौत पर आया और रोया भी.

शख्स खिलाता था बंदर को रोटी
दरअसल ये पूरा मामला अमरोहा जिले के जोया नगर पंचायत इलाके की जाटव कॉलोनी से सामने आया है. यहां रहने वाला राम कुंवर सिंह कुछ दिनों से बंदर को रोटी खिलाता था और बंदर अक्सर राम कुंवर सिंह के पास आकर बैठता. बंदर रोटी खाता और राम कुंवर सिंह के साथ खेलकर चला जाता.

यह वायरल वीडियो हमें सोशल मीडिया से प्राप्त हुआ है

ये सिलसिला महज चंद दिनों से लगातार जारी था. इसी बीच अचानक राम कुंवर सिंह की मौत हो गई. मौत के बाद परिजन अंतिम संस्कार की तैयारियां करने लगे. मगर इसी दौरान बंदर वहां पहुंच गया. दरअसल बंदर रोटी खाने आया था. मगर उसने देखा कि जो उसे रोटी खिलाता था और उसके साथ खेलता था, वह मर चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बंदर घर के अंदर आया और लाश पर से कपड़ा हटाया. उसके बंद बंदर ने शव के गले लग गया. फिर शव के पास जाकर ही बैठ गया. ये देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. कोई अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहा था.

बता दें कि परिजन शव के अंतिम संस्कार के लिए उसे तिगरी धाम ले जाने लगे. ये देख बंदर भी पीछे-पीछे चल पड़ा. बंदर गंगा घाट तिगरी तक शव के पीछे गया. इस दौरान जब शव को अंतिम संस्कार के लिए गंगा किनारे रखा गया तब बंदर काफी दुखी दिखाई दिया और शव के पास जाकर बैठ गया.

Advertisement

बंदर गंगा में भी नहाया
बताया जा रहा है कि शव के अंतिम संस्कार के बाद जब परिजनों ने गंगा में स्नान किया तो बंदर भी गंगा में नहाया. इसके बाद वह वापस परिजनों के साथ ही शव वाहन में बैठकर घर आ गया. तब तक वहां मौजूद हर कोई मृतक और इस बंदर के रिश्ते को समझ चुका था. फिलहाल इस मामले की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button