राशिफल

इन राशियों की बदल सकती है किस्मत, वही इनको मिल सकता है लाभ…देखिये आज 13 सितम्बर का राशिफल

मेष: शारीरिक स्थिति और मानसिक स्थिति दोनों ही परेशानी में रहेगी। प्रेम-संतान मध्यम रहेगा। मन बोझिल-बोझिल-सा रहेगा। व्यापार लगभग ठीक रहेगा। सूर्य को जल देते रहें।

Advertisement

वृषभ: भूमि और वाहन की खरीदारी अटकेगी। गृह-कला के संकेत हैं। घर में थोड़ा अवसाद की स्थिति रहेगी। तांबे की वस्तु दान करना शुभ होगा।

Advertisement

मिथुन: कोई नए व्यापार की शुरुआत ना करें। नाक, कान गला की परेशानी हो सकती है। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान फिर भी ठीक है। व्यापार भी ठीक रहेगा। कालीजी को प्राणाम करें।

Advertisement

कर्क: धन हानि की स्थिति है। स्वास्थ्य मध्यम है। प्रेम-संतान ठीक रहेगा और व्यापार भी ठीक चलता रहेगा। शिवजी को प्राणाम करते रहें।

सिंह: ऊर्जा का स्तर घटता-बढ़ता रहेगा। मन अवसादित रहेगा। प्रेम-संतान भी मध्यम रहेगा। व्यापार लगभग ठीक रहेगा। पीली वस्तु पास रखें।

कन्या: खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगा। सरकारी गाज गिर सकता है। कुछ पार्टनरशिप में प्रॉब्लम के संकेत हैं। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार भी मध्यम हैं। तांबे की वस्तु दान करें।

तुला: मानसिक स्थिति दबाव में रहेगा। स्वास्थ्य ठीक-ठाक, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापारिक स्थिति मध्यम गति से आगे बढ़ेगी। सूर्य को जल दें।

वृश्चिक: नए व्यापार की शुरुआत ना करें। कोर्ट-कचहरी से बचें। पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। स्वास्थ्य ठीक-ठाक, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार भी मध्यम हैं। सूर्य को जल देते रहें।

Advertisement

धनु: भाग्य पर भरोसा करके इन दिनों नहीं चल सकते हैं आप, बचके बात करें। यात्रा में कष्ट संभव है। स्वास्थ्य नरम-गरम, प्रेम-संतान ठीक-ठाक और व्यापार मध्यम है। काली वस्तु का दान करें।

Advertisement

मकर: परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। चोट-चपेट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। बचके पार करें। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान की स्थिति अच्छी है और व्यापार भी अच्छा है। कालीजी को प्राणाम करें।

कुंभ:  अपने स्वास्थ्य पर और जीवन साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। प्रेम में तू-तू,मय-मय के संकेत है या कोई उगंली उठ सकता है। विपरीत लिंग के संबंधों में। बचके पार करें। प्रेम-संतान मध्यम, स्वास्थ्य मध्यम और व्यापार की स्थिति ऊपर-नीचे चलता रहेगा। तांबे की वस्तु दान करें।

 मीन: शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा। लेकिन डिस्टर्बेंस बना रहेगा। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार भी मध्यम है। शिवजी को प्राणाम करते रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button