छत्तीसगढ़

भाजपा के सात मोर्चा संगठनों का संयुक्त सम्मेलन हुआ संपन्न, जानिए इसमें प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मंत्री अमर और मोहले ने क्या कहा..?

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी ने देश में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में चहुमुखी विकास के साथ विश्व में अपनी एक विशिष्ट स्थान हासिल कर लिया है और पूरी दुनिया आज हर समस्याओं को हल करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीको भरोसेमंद मानती है।

Advertisement


बिलासपुर विधानसभा स्तरीय 7 मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं बिलासपुर सांसद अरूण साव ने उक्त बातें कही। श्री साव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव 2023 एवं लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

Advertisement

मोदी जी के कुशल नेतृत्व एवं दिशा निर्देशन में देश उचाईयों के बुलंदियों को छुने लगा है। मोदी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नही है। पूरा देश मोदी-मोदी के नारे लगा रही है। हमें केन्द्र और छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनानी है आप सभी कार्यकर्ताओं की त्याग तपस्या से हम सभी इसमें सफल होंगे।

Advertisement


इस मौके पर विधानसभा स्तरीय मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारा भारत देश आज दुनिया में एक शक्तिशाली एवं सशक्त राष्ट्र के रूप में अपनी छवि बनायी है। भारतीय जनता पार्टी जन-जन में लोकप्रिय है आज देश के सभी विपक्षी दलों को मिल कर भारतीय जनता पार्टी का विरोध करना पड़ रहा है।

Advertisement

सभी विपक्षी दल जो कभी एक दूसरे को देख नहीं सकते थे, आज एक जुट हो गये है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक विचारधारा है और पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत एवं लगनशीलता ही पार्टी की ताकत है। इसका श्रेय सभी कार्यकर्ताओं को जाता है।  बिना पैसे के काम नही होता। लूट खसोट चोरी गुंडागर्दी बलात्कार की घटनाएं अब आम हो गई है। आज लोगो को जीवन सुरक्षित नहीं है। पिता अपने बेटे को रात 9 बजे तक घर वापस लौट आने को कहता है। आज लोगो की जमीने भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव जीतने का लक्ष्य निर्धारित कर अभी से जुट जायें।


इस अवसर पर पूर्व मंत्री मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहले ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि युवाओं की मेहनत से छत्तीसगढ़ में वर्ष 2023 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने आमजनों के हितों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना प्रारंभ की थी कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार ने सभी योजनाओं को बंद कर गरीबों के हितों पर कुठाराघात किया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ अपराधों का गढ़ बन गया है और अपराधियों के हौलते बुलंद है।


कार्यक्रम के प्रारंभ में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने कार्यक्रम की रूप रेखा प्रस्तुत की। अंत में आभार प्रदर्शन सुनीता मानिकपुरी ने किया।
कार्यक्रम में पूजा विधानी, गिरीश शुक्ला, गुलशन ऋषि, अमरजीत सिंह दुआ, किशोर राय, सुधा गुप्ता, अशोक विधानी, जयश्री चौकसे, आर.विभा राव, दीपक सिंह, अजीत सिंह भोगल, जुगल अग्रवाल, अरविंद बोलर, निम्मा जीवनानी, चंद्रप्रकाश मिश्रा, संदीप दास सहित मोर्चा के पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button