देश

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने एक वीडियो में किया दावा, कैप्टन अमरिंदर सिंह के हटने के बाद, मुख्यमंत्री बनने के लिए 40 विधायकों ने उन्हें वोट दिया था..जबकि छह ने नवजोत सिंह सिद्धू को और मात्र 2 विधायकों ने चरणजीत सिंह चन्नी को वोट दिया था

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : चण्डीगढ़ – पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री सुनील जाखड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यह दावा किया गया है कि श कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा मुख्यमंत्री पद छोड़े जाने के बाद उन्हें मुख्यमंत्री पद के लिए सर्वाधिक विधायकों ने अपना समर्थन दिया था। श्री सुनील जाखड़ का यह वीडियो ऐसे समय में वायरल हुआ है जब 10 दिनों के बाद ही पंजाब में में विधानसभा के चुनाव होने हैं। वीडियो में जाखड़ के कथित दावे ने राज्य में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के अभियान को नई दिशा में मोड़ दिया है. वायरल हो रहे वीडियो में जाखड़, जिन्हें कांग्रेस की प्रचार समिति का प्रमुख नियुक्त किया गया है, यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें इससे कोई शिकायत नहीं है और “भगवान जो करता है, सही करता है.”

Advertisement

जाखड़ ने कहा कि जब पार्टी के भीतर कलह के बाद अमरिंदर सिंह को पद छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था, तब अधिकांश विधायकों ने मुख्यमंत्री पद के लिए उनके नाम पर सहमति दी थी. जाखड़ वीडियो में कह रहे हैं, ”46 विधायकों ने मुझे वोट दिया था, 16 ने सुखजिंदर सिंह रंधावा को, 12 ने परनीत कौर को, 6 ने नवजोत सिंह सिद्धू को और 2 विधायकों ने (चरणजीत सिंह) चन्नी को वोट दिया था.”

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button