रायगढ़

पीएम सुरक्षा के लिए रायगढ़ से पुलिस बल लेकर आ रही बस ने, बाइक सवारों को कुचला..दो की मौत एक गंभीर..!

(शशि कोन्हेर) : पीएम मोदी की सभा के लिए रायगढ़ से बिलासपुर जा रही पुलिसकर्मियों से भरी बस ने बाइक सवारों को कुचल दिया। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक की हालत गंभीर है। यह घटना खरसिया थाना क्षेत्र के पतरापाली गांव के पास की है।

Advertisement

दरअसल पीएम सुरक्षा और कानून व्यवस्था में रायगढ़ से पुलिस बल की मांग की गई थी। सरकारी पुलिस बस CG 03 5354 करीब 22 पुलिसकर्मियों को लेकर पुलिस लाइन से बिलासपुर के लिए निकली थी।

Advertisement

रायगढ़-बिलासपुर नेशनल हाईवे- 49 के बरगढ़ पतरापाली क्षेत्र में बुधवार शाम करीब 6:30 बजे सक्ती की ओर से रायगढ़ आ रही बाइक क्रमांक CG 11 BF 8549 को बस ने टक्कर मार दी। जिससे बैजनाथ कंवर निवासी बालोद, जांजगीर चांपा निवासी टीकाराम कुर्मी और रवि कुमार यादव घायल हो गए। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे।

Advertisement

इस हादसे में बस और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया, जहां डॉक्टरों ने बैजनाथ को मृत घोषित कर दिया। रवि को बेहतर इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी गुरुवार सुबह मौत हो गई।

​​​खरसिया SDOP निमिषा पांडेय ने बताया कि यह हादसा स्कार्पियो को ओव्हरटेक करने के दौरान हुआ है। बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button