गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही

प्रदेशाध्यक्ष अल्पसंख्यक अमीन मेनन का जीपीएम जिला में एकदिवसीय प्रवास सम्पन्न…..

(सुहैल आलम) : गौरेला पेंड्रा मरवाही – जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही में प्रदेशाध्यक्ष अमीन मेनन का एकदिवसीय प्रवास सम्पन्न हुआ ‘चौक चौराहों में भव्य स्वागत हुआ उसके बाद जीपीएम जिला से आये हुए सभी आमजनों को संबोधित किये ।
कार्यक्रम की शुरुवात प्रदेश सचिव फहीम खान ने की और और युवाओं और महिलाओं ने मिलकर प्रदेशाध्यक्ष को पुष्प माला पहनाये, उसके बाद जिला प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बघेल ने वक्तव्य दिये उन्होंने भूपेश सरकार की प्रशंसा की और कहा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश जिला बढ़ रहा है ‘ जिसमें सभी वर्ग जाति धर्म के लोग खुश है, राज्य आयोग की अनुसचित जनजाति की सदस्य अर्चना पोर्ते ने भी कांग्रेस सरकार की प्रशंसा की और कहा अल्पसंख्यक बढ़ रहे है ‘ सरकार सब को लेकर चल रही है, छत्तीसगढ़ सरकार की नीति रीति से सब खुश है

Advertisement

राज्य आयोग के युवा आयोग के सदस्य उत्तम वासुदेव ने भी कहा कि हम सभी को संकल्प लेना है कि 2023 में पुन: कांग्रेस की सरकार राज्य में बने और 2024 में देश में कांग्रेस की सरकार राहुल गांधी के नेतृत्व में बने।

Advertisement

केन्द्र सरकार ने जो हालात पैदा कर दिये हैं
उससे देश विभाजन की ओर बढ़ रहा है। एक वर्ग को दूसरे वर्ग से लड़ाने का काम केन्द्र सरकार कर रही है ।
कांग्रेस ही एकमात्र पार्टी है देश में, देश को सहजने का काम कर रही थी और आगे भी करते रहेगी।
वरिष्ठ कांग्रेसी ज्ञानेंद्र उपाध्याय और पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष उपाध्यक्ष प्रताप भानु ने भी केंद्र सरकार के अल्पसंख्यक नीति का विरोध किये और कहा सरकार भेदभाव करती है , प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन ने कहा कि गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला में स्वागत सत्कार के लिए आभार प्रकट करता हूं, मैं आभारी हूं सारे वरिष्ठ नेता मुझे आशीर्वाद देने के लिए यहाँ पहुंचे हैं। अमीन मेमन ने कहा कि देश में जो परिस्थितियां हैं, उससे आप सभी वाकिफ हैं। केंद्र की सरकार धर्म से धर्म को, जाति से जाति को लड़वाकर नफरत फैला रही है। छत्तीसगढ़ की सरकार सभी वर्गों के लिए काम कर रही है।
कांग्रेस की विचारधारा एवं छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं को हमें जनता के बीच ले जाना है और अपनी बात कहनी है।
कार्यक्रम को सफल संचालन और नेतृत्व करने के लिये प्रदेशाध्यक्ष ने प्रदेश सचिव फहीम खान जी को धन्यवाद कहा वही फहीम खान ने कहा कि हम लगातार संगठन को मजबूत कर रहे है ।

Advertisement

प्रदेश महामंत्री अल्पसंख्यक विभाग फहीम खान जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग असद खान जिला सचिव राकेश मसीह जिला उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग मोहम्मद इरशाद अहमद जिला उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग सुनीता तिमोथी जिला सचिव अनवर मंसूरी जिला उपाध्यक्ष अयाज खान ब्लॉक अध्यक्ष अल्पसंख्यक हमीदुल्लाह खान मरवाही ब्लॉक अध्यक्ष अल्पसंख्यक आसिफ मंसूरी पेंड्रा ब्लॉक ब्लॉक अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रिंस सालोमन लाल गौरेला ब्लॉक जिला उपाध्यक्ष अशफाक उदय गुप्ता अमित पाठक अख्तर अली यासर गोल्डी जैन सुफियान अंसारी जिला ऑटो संघ अध्यक्ष सलीम नियाजी रहमतुल निशा सिराज खान आकिब जावेद मधु कांत तिमोथी सादिक खान मोहम्मद नफीस सुखदेव सिंह ग्रेवाल विधा राठौर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button