play-sharp-fill
देश

सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी…. बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश समेत 6 पर केस दर्ज





बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में पुलिस ने केस दर्ज किया है। एल्विश और उनके साथियों पर नोएडा में रेव पार्टी कराने का आरोप लगा है। इनमें प्रतिबंधित सांपों के जहर के इस्तेमाल और विदेशी लड़कियों को बुलाए जाने की बात कही गई है। एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। हालांकि, वह मौके पर मौजूद नहीं थे।

Advertisement

स्टिंग ऑपरेशन में फंसे आरोपियों के कब्जे से 20 मिलीलीटर जहर और 9 जिंदा सांप बरामद किए गए। जिनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दुमुही सांप और एक रेट स्नेक (घोड़ा पछाड़) हैं। इन सापों और जहर का इस्तेमाल पार्टी में नशे के लिए किया जाता था। एल्विश यादव समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की विभिन्न धाराओं और आईपीसी की धारा 120-बी के तहत केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

बीजेपी सांसद मेनका गांधी की ओर से संचालित संस्था पीएफए के एक अधिकारी को नोएडा और एनसीआर के फॉर्म हाउसेज में सांपों के जहर से रेव पार्टी की सूचना मिली थी। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने एल्विश यादव का नाम लेते हुए कहा कि उन्हें खबर मिली थी कि यूट्यूबर इन फॉर्म हाउस में वीडियो शूट कराते हैं और रेव पार्टी की जाती है, जिसमें विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता है।

Advertisement

उनका आरोप है कि एक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया और नोएडा में रेव पार्टी करने और सांपों के जहर का प्रबंध करने को कहा। कथित तौर पर एल्विश ने अपने एजेंट राहुल का नंबर दिया और उनका नाम लेकर बात करने को कहा। इसके बाद राहुल से बात की गई तो वह रेव पार्टी के लिए तैयार हो गया। राहुल ने अपनी टीम के साथ गुरुवार को सेक्टर 51 के सेवरोन होटल में पहुंचने की बात कही। इधर डीएफओ नोएडा को सूचना दी गई थी।

जैसे ही राहुल और उसकी टीम के लोग मौके पर पहुंचे तो ट्रैप करने के लिए खड़े लोगों ने उनसे बात की और सांप दिखाने को कहा। सांप देखने के बाद नोएडा सेक्टर 49 पुलिस और क्षेत्रीय वन अधिकारी दादरी को सूचना दी गई। पुलिस ने सभी सभी आरोपियों को दबोच लिया। आरोपियों की पहचान राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण, रविनाथ के रूप में हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button