देश

साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ…..तीन प्रेमी दे रहे जान से मारने की धमकी, एसपी आफिस पहुंचा पति

(शशि कोन्हेर) : बागपत जिले में एसपी दफ्तर में एक पति ने पत्नी से बचाने की गुहार लगाई है। आरोप लगाए हैं कि पत्नी के शादी से पहले से ही गांव के युवक से प्रेम संबंध थे। अब पत्नी प्रेमियों से जान से मारने की धमकी दे रही है।

Advertisement


छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी, उसके चचेरे भाई और तीन प्रेमियों के खिलाफ छपरौली थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। युवक ने एसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि 19 फरवरी-2022 को बड़ौत नगर में एक युवती से उसकी शादी हुई थी। शादी से पहले ही उसकी पत्नी के शामली जनपद के खानपुर गांव के रहने वाले युवक से संबंध थे। उसके पास दोनों के अश्लील फोटो व वीडियो भी है।

Advertisement


नाजायज संबंधों का विरोध करने पर उसकी पत्नी ने मायके पक्ष के लोगों के साथ उसे दहेज के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। परेशान होकर वह 23 जुलाई को पत्नी को लेकर गुरूग्राम चला गया। एक सितंबर तक दोनों वहीं रहे, लेकिन उसने गलत काम नहीं छोड़ा। उसने पत्नी की हरकतों का विरोध किया तो उसने 25 अगस्त को अपने चचेरे भाई को बुला लिया। दोनों ने उस पर चाकू से हमला करते हुए घायल कर दिया।

Advertisement

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के दो और लोगों से नाजायज संबंध हैं, जिनमें से एक बड़ौत का रहने वाला है। इसीलिए उसे अपनी पत्नी और उसके जानकारों से जान का खतरा है। उसकी पत्नी ने धमकी दी है कि यदि उसे रोकने का प्रयास किया तो वह उसे जान से मरवा देगी। 25 सितंबर को पत्नी ने उसे अपने मायके बुलाया। वहां पर उसकी पत्नी और शामली के एक युवक ने मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी।

छपरौली थाना एसओ नितिन पांडेय ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर उसकी पत्नी, पत्नी के चचेरे भाई के अलावा तीन और आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button