छत्तीसगढ़

शाह और बघेल की एयरपोर्ट पर हुई मुलाकात

(शशि कोन्हेर) : रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व कोरबा प्रवास से लौटे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की एयरपोर्ट पर शिष्टाचार मुलाकात हुई। शाह को विदाई देने भाजपा नेता भी इस मौके पर उपस्थित थे। शाह के दिल्ली उडऩे के बाद कोरबा में दिए संबोधन पर जब मीडिया ने सीएम बघेल से सवाल किए तो उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को 2024 में 10 साल पूरे होंगे महंगाई बेरोजगारी से सब त्रस्त हैं,जो वादे केंद्र सरकार ने किए थे,रोजगार की बात है लोगों को कहीं दिखाई नहीं दे रहा है लोग महंगाई से परेशान हैं हम 2023 विधानसभा जीतेंगे और 2024 में सभी लोकसभा सीटें भी जीतेंगे।

Advertisement


कांग्रेस ने 4 साल में क्या काम किया जनता के बीच क्या लेकर जाएंगे, अमित शाह के बयान पर बघेल ने कहा कि जनता को मालूम है 4 साल में कांग्रेस ने क्या काम किया कांग्रेस भेंट मुलाकात कार्यक्रम भी कर रही है जनता को सभी योजनाओं का लाभ मिला है जनता खुद बता रही है दिल्ली के लोग जानना चाहे तो जनता से पूछ ले उनको क्या-क्या लाभ मिल रहा है।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने चावल के मुद्दे पर कहां कि केंद्र सरकार 5 किलो चावल देती है हम लोग प्रति परिवार 35 किलो दे रहे हैं जो केंद्र सरकार ने दिया था उसको बांट दिया विधानसभा में मंत्री ने जवाब भी दिया है । दरअसल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के नेता राष्ट्रीय नेताओं को गलत जानकारी दे रहे हैं इस कारण से यह सब बातें हो रही हैं।

Advertisement


पिछले सरकार में कलेक्टर ऑफिस में लिफ्ट लगता था,अधिकारियों के बंगले में स्विमिंग पूल बनता था पर हमारी सरकार में सभी योजनाएं जनता के लिए है। छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाएंगे, अमित शाह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार हिमाचल वालों ने नकार दिया,डबल इंजन की सरकार फेल हो चुकी है चलने वाली नहीं है सब जान चुके हैं वह पीएस लागू नहीं कर पाए किसानों को धान की कीमत नहीं दे पाए छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है कि डबल इंजन की सरकार डबल इंजन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button