देश

राहुल गांधी के कश्मीर जाने को लेकर सुरक्षा एजेंसी एलर्ट मोड में

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : राहुल गांधी  की भारत जोड़ो यात्रा के कश्मीर में जाने को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। उनका कहना है कि कुछ जगहों पर राहुल गांधी न जाएं तो अच्छा है। इससे पहले मप्र में उनको धमकी मिली थी।

Advertisement

इंदौर में एक दुकान पर किसी अज्ञात व्‍यक्ति ने एक पत्र छोड़ा था। जब दुकान के मालिक की नजर इस पर पड़ी तो उसने वो पत्र पुलिस को सौंप दिया। इस पत्र में राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के तहत इंदौर में स्थित खालसा कालेज में रुकने पर बम से उड़ाये जाने की धमकी दी गई थी।

Advertisement

कश्मीर में यात्रा को लेकर एक अधिकारी ने कहा कि एक सुरक्षा समीक्षा अभी भी चल रही है जिसमें भारत जोड़ो यात्रा के रात के पड़ावों के बारे में विवरण पर काम किया जा रहा है।

क्या कह रहे हैं अधिकारी ? कश्मीर में राहुल गांधी के सुरक्षा को लेकर एक अधिकारी का कहना है कि राहुल गांधी कश्मीर के रास्ते में तिरंगा फहराएंगे। अब तक ऐसा लगता है कि यह बनिहाल के आसपास होगा। फिर यात्रा गणतंत्र दिवस के एक दिन बाद अनंतनाग के रास्ते श्रीनगर में प्रवेश करेगी।

उनके अनुसार सुरक्षा एजेंसियां चाहती हैं कि राहुल गांधी जब श्रीनगर में हों तो कुछ ही लोग उनके साथ यात्रा करें। योजना के मुताबिक राहुल गांधी 19 जनवरी को लखनपुर में प्रवेश करेंगे और वहां एक रात रुकने के बाद अगली सुबह कठुआ के हटली मोड़ से रवाना होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button