देश

2023 में ‘आरआरआर’ का जलवा, ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : आरआरआर’ ने विदेश में भी अपना जलवा दिखाया है। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। इस कैटिगरी में ‘नाटू नाटू’ ने टेलर स्विफ्ट और रिहाना के गाने को पछाड़ दिया। गाने के संगीतकार एमएम कीरवानी को यह अवॉर्ड दिया गया।  80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन कैलिफोर्निया के बेवर्ले हिल्स में हो रहा है।

Advertisement

हर साल इस अवॉर्ड फंक्शन में बड़े सेलिब्रिटीज एक साल जुटते हैं। कोरोना काल के बाद फिर से कार्यक्रम बड़े स्तर पर हो रहा है। दुनिया के इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय फिल्मों और टीवी शोज को अवॉर्ड से नवाजा जाता है। 

Advertisement

इन दो कैटिगरी में जगह
‘आरआरआर‘ ने नॉमिनेशन में दो कैटिगरी में जगह बनाई थी। फिल्म सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म में नॉमिनेट हुई। साथ ही इसके गाने ‘नाटू नाटू‘ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटिगरी में जगह मिली। विदेशी फिल्म के नॉमिनीज में ‘आरआरआर‘ के अलावा ‘ऑल क्विट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट‘, ‘अर्जेंटीना 1985‘, ‘क्लोज‘ और ‘डिसीजन टू लीव‘ है।

इवेंट में पहुंचे राजामौली और राम चरण
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और राम चरण बेवर्ले हिल्टन होटल पहुंचे। राजामौली भारतीय आउटफिट में दिखे। वहीं राम चरण ने ऑल ब्लैक लुक अपनाया। जबकि राम चरण व्हाइट शर्ट पर ब्लैक कोट और पैंट में नजर आए। 

दुनियाभर में धुआंधार कलेक्शन
‘आरआरआर‘ 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी दो क्रांतिकारियों कोमाराम भीम और अल्लूरीर सीताराम राजू पर आधारित है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य किरदार में हैं। उनके अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन ने कैमियो किया है। करीब 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ से ज्यादा बिजनेस किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button