छत्तीसगढ़

सरकंडा में छात्र की हत्या को लेकर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा- शहर में हत्याओं का दौर एवं आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही

Advertisement

(इरशाद अली संपादक लोकस्वर टीवी) : बिलासपुर – बुधवार की रात सरकंडा क्षेत्र में हुए साइंस कॉलेज के छात्र की हत्या के मामले में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने मृतक छात्र देवव्रत सिंह पैकरा के परिवार के प्रति सहानुभूति जताते हुए तथा बिलासपुर शहर की जनता के प्रति चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि हत्याओं का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अभी भी अपराध लगातार हो रहे हैं चाकू बाजी एवं अपराधिक घटनाएं लगातार हो रही हैं।

Advertisement

अमर अग्रवाल ने कहा कि अब ज्यादा दिन तक हमारा बिलासपुर असुरक्षित नहीं रहेगा।  बिलासपुर शहर की जनता के आशीर्वाद तथा सहयोग से 3 दिसंबर को चुनाव के नतीजे  आते ही इस दहशत के माहौल को  खत्म कर देंगे, एवं बिलासपुर  शहर को  फिर से अपराध मुक्त बनाने और लोगों की सुरक्षा का दायित्व अब हमारा होगा, बिलासपुर में पुन अमन चैन और शांति स्थापित करेंगे।

Advertisement

सरकंडा क्षेत्र के जिला खेल मैदान में साइंस कॉलेज के छात्र के जन्मदिन मनाने के दौरान एक दुकानदार ने ही एक छोटे से विवाद को लेकर साइंस कॉलेज के एमएससी के  छात्र देवव्रत सिंह पैकरा  की चाकू गोद कर हत्या कर दी गई।  यह छात्र रायगढ़ का रहने वाला है। 

यहां किराए के मकान में रहकर पढ़ाई  कर रहा था। और अपने दोस्तों के साथ कल जिला खेल मैदान में जन्मदिन मनाने के लिए आया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button