देश

राजद में तेजस्वी यादव की पत्नी की एंट्री….पोस्टर से राबड़ी और मीसा भारती हुए गायब

Advertisement

राजद की राजनीति परिवर्तन की ओर तेजी से अग्रसर है। पोस्टरों से भी धीरे-धीरे एक पीढ़ी की विदाई हो रही है और नई पीढ़ी का प्रवेश हो रहा है। पटना की सड़कों पर जहां-तहां एक खास तरह के पोस्टर के चलते लालू परिवार फिर चर्चा में है। पहले भी लालू-राबड़ी का परिवार तरह-तरह के पोस्टरों के कारण चर्चा में बना रहा है। ताजा पोस्टर की चर्चा इसलिए है कि इसमें तेजस्वी यादव के साथ लालू परिवार की नई बहू राजश्री यादव की तस्वीर है। इस पोस्टर के बाद यह चर्चा होने लगी है कि तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री की राजनीति में एंट्री हो रही है?

Advertisement

उल्लेखनीय यह कि पोस्टर में मीसा भारती और तेजप्रताप यादव के साथ ही राबड़ी देवी को भी जगह नहीं दी गई है। पोस्टर की प्रकृति से साफ है कि इसे अनिल सम्राट की ओर से लगवाया गया है। यह वही अनिल सम्राट हैं, जिन्हें तेजस्वी ने विधान परिषद के चुनाव में आरा-बक्सर क्षेत्र से राजद का प्रत्याशी बनाया था। चुनाव जीत नहीं पाए तो तेजस्वी की निकटता बनाए रखने के लिए पोस्टर का सहारा लिया। हालांकि, राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी को ऐसे किसी पोस्टर की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह पार्टी के भी संज्ञान में भी नहीं है।

Advertisement

बिहार में विधान परिषद की 24 सीटों पर हुए चुनाव में राजद ने छह सीटों पर दर्ज की थी। इस जीत के बाद तेजस्‍वी ने यह भी कहा था कि राजद पूरी रफ्तार के साथ आगे बढ़ रहा है और एनडीए की रफ्तार धीरे धीरे कमजोर होती जा रही है। तेजस्वी ने दावा किया था कि आने वाले दिनों में बिहारे में नई शुरूआत होगी।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी पिछले साल दिल्ली में राजश्री के साथ बड़े ही गुपचुप तरीके से हुई थी। इस शादी में पारिवार वालों को भी नहीं बुलाया गया था।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button