देश

रणवीर कपूर ने मां संग गणपति को दी विदाई, नहीं दिखीं आलिया तो लोग बोले-

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : पूरे महाराष्ट्र में गणेश उत्सव की जबरदस्त धूम है। गणेश चतुर्थी को बप्पा की मूर्तियां लेकर लोग घर आते हैं। स्थापना के बाद अब धीरे-धीरे विसर्जन करते जा रहे हैं। रणबीर कपूर के घर पर भी गणपति की मूर्ति स्थापित की गई। शनिवार को उन्होंने और नीतू कपूर ने मूर्ति का विर्सजन किया।

Advertisement

ढोल नगाड़ों के साथ भगवान गणेश को विदाई दी गई। इस दौरान रणबीर और नीतू ने मीडिया के सामने तस्वीरें भी खिंचाईं लेकिन आलिया भट्ट कहीं नहीं दिखीं जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। कई यूजर्स ने पूछा कि उनके पास दूसरे कामों के लिए वक्त है लेकिन यहां वह कुछ समय के लिए नहीं आ सकीं।

Advertisement

बप्पा को कहा अलविदा
रणवीर ने इस मौके पर लाल रंग का शॉर्ट कुर्ता और ग्रे पैंट पहना था। नीतू कपूर ने ग्रीन कलर का सूट कैरी किया। दोनों ने भगवान गणेश की आरती की। वहां पर पंडित मौजूद थे जिन्होंने उनकी पूजा सम्पन्न कराई। रणवीर भगवान की मूर्ति लिए आगे चल रहे थे। मुंबई में बारिश भी हो रही थी तो उनके आस-पास के लोगों ने आरती के वक्त छाता पकड़ा हुआ था। वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है।

लोग करने लगे ट्रोल
कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘आलिया जिद कर रही होगी आऊंगी तो डार्क लिपस्टिक लगा के ही आऊंगी तो शायद रणबीर ने मना कर दिया होगा।’ एक यूजर पूछते हैं, ‘बहूरानी आलिया भट्ट कहां गईं?’ एक ने लिखा, ‘आलिया को कोई भाव ही नहीं देता।’ एक अन्य ने पूछा, ‘भाभी जी कहां हैं रणबीर?’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button