देश

रजनीकांत बने भारत के सबसे महंगे एक्टर, फीस सुन नहीं होगा यकीन, पैरों तले खिसक जाएगी

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 325.8 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तकरीबन 578.8 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

Advertisement

इसी बीच खबर आ रही है कि सुपरस्टार रजनीकांत सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ही नहीं बल्कि देश के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं। यानी वे एक फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान से भी ज्यादा फीस ले रहे हैं।

Advertisement

कितनी है रजनीकांत की फीस?
कहा जा रहा है कि हाल ही में ‘जेलर’ के प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने रजनीकांत से मुलाकात की। उन्होंने मुलाकात के दौरान रजनीकांत को फिल्म का प्रॉफिट शेयरिंग चेक सौंपा। साउथ के फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयाबालन ने सोशल मीडिया पर कलानिधि मारन और रजनीकांत की तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी कि अभिनेता को सौंपा गया प्रॉफिट चेक तकरीबन 100 करोड़ रुपये का है।

बता दें, रजनीकांत ने ‘जेलर’ के लिए 110 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की थी। वहीं अब उन्हें 100 करोड़ रुपये का प्रॉफिट चेक मिला। यानी उन्हें ‘जेलर’ 210 करोड़ रुपये की फीस मिल चुकी है। ऐसे में वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बन गए हैं।

चेक के साथ दी बीएमडब्ल्यू कार
मनोबाला ने एक और ट्वीट कर इस बात कि जानकारी दी है कि ‘जेलर’ के प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने चेक के साथ-साथ रजनीकांत को बीएमडब्ल्यू एक्स 7 कार भी गिफ्ट की है। इतना ही नहीं, उन्होंने रजनीकांत से एक और फिल्म करने का अनुरोध भी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button