बिलासपुर

अपोलो अस्पताल से राहुल हुआ डिस्चार्ज……

Advertisement

(इरशाद अली संपादक लोकस्वर टीवी) : बिलासपुर – जिला जांजगीर चांपा के विकासखंड मालखरौदा अंतर्गत ग्राम पिहरीद में खुले बोरवेल में गिरे राहुल साहू को शासन,प्रशासन के अलावा सेना और ndrf टीम की तमाम कोशिशों के बाद निकाला गया। बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में उसका 10 दिनों तक इलाज कराया गया। शनिवार को स्वास्थ्य ठीक होने के बाद राहुल को अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

Advertisement

अपोलो अस्पताल के तमाम डॉक्टरों की कोशिशों के बाद राहुल साहू पूरी तरह ठीक हो चुका है। 10 दिनों तक चले इलाज के बाद शनिवार की सुबह राहुल को अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इस मौके पर राज्य पर्यटन मंडल के चेयरमेन अटल श्रीवास्तव,जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रमोद नायक सहित जांजगीर जिला प्रशासन के मुखिया कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल,बिलासपुर कलेक्टर डॉक्टर सारांश मित्तर, एसएसपी पारुल माथुर, सीएमएचओ प्रमोद महाजन के अलावा अन्य अधिकारी राहुल को डिस्चार्ज कराने अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान सभी जनप्रतिनिधि और अधिकारियों ने राहुल के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए सभी से मिले प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रुप से सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

Advertisement

राहुल साहू व्हील चेयर पर अस्पताल से बाहर निकला। हंसता हुआ चेहरा देखकर सभी को खुशी हुई। मालूम हो कि 105 घंटे बोरवेल में गिरे रहने से राहुल को पैर हांथ में परेशानी हो गई थी। अपोलो अस्पताल प्रबंधन की मेहनत और सभी की दुआओं से राहुल अब हंसता हुआ नजर आ रहा है। राज्य सरकार ने राहुल के इलाज के अलावा उसकी शिक्षा का पूरा खर्चा उठाने की घोषणा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button